Mohammed Shami: IPL 2023 के बीच बड़ी मुसीबत में फंसे मोहम्मद शमी, होटल में महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप
Advertisement

Mohammed Shami: IPL 2023 के बीच बड़ी मुसीबत में फंसे मोहम्मद शमी, होटल में महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप

Mohammed Shami: टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आईपीएल 2023 के बीच बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. शमी पर होटल में महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है. 

 

Mohammed Shami: IPL 2023 के बीच बड़ी मुसीबत में फंसे मोहम्मद शमी, होटल में महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप

Mohammed Shami And Hasin Jahan: टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का हिस्सा हैं. इस सीजन में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन इन सब के बीच मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर होटल में महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने तक का आरोप लगा है. 

बड़ी मुसीबत में फंसे मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) काफी समय से विवाद के चलते अलग रह रहे हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) ने अब सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में  स्पेशल लीव पीटिशन डाल आरोप लगाया है कि शमी के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामला पिछले चार साल से लटका पड़ा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भारतीय क्रिकेटर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स अभी भी चल रहे हैं. अपनी याचिका में हसीन जहां ने कहा है कि शमी उनसे दहेज की मांग करते थे. उन्होंने कहा है कि शमी टीम इंडिया के साथ टूर करते हुए और भारतीय टीम के साथ रहते हुए एक्स्ट्रा मटेरियल रखते हैं. उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि बीसीसीआई के टूर पर शमी दूसरे नंबर का इस्तेमाल करते हुए अय्यशी करते थे. 

हसीन ने शमी पर लगाए थे दूसरी औरतों से संबंध का आरोप

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था. साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.

चीयर लीडर रह चुकी हैं हसीन जहां

हसीन जहां (Hasin Jahan) प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी रही हैं. हसीन जहां अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती हैं. सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां (Hasin Jahan) को फॉलो करते हैं. हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है. उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन हैं. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर, 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिलाई असंभव जीत
2. IPL 2023 के बाद संन्यास लेगा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर! सुनहरे मौकों को बुरी तरह कर रहा बर्बाद
3. Video: इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गब्बर के छक्के के बाद यूं लूट ली महफिल
4.  IPL 2023: जीता हुआ मैच हारने पर आग बबूला हुए राजस्थान के कप्तान, इस खिलाड़ी को अचानक बताया सबसे बड़ा विलेन
5.  IPL 2023: कभी गोलगप्पे बेचने को मजबूर था ये क्रिकेटर, अब IPL में शतक ठोककर पहनी ऑरेंज कैप
6. Video: बीच मैदान पर अचानक 'सुपरमैन' बना ये क्रिकेटर, हवा में उछलकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच
7. Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ करियर! कप्तान रोहित भी नहीं पूछ रहे हाल
8. Team India: इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे! बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर
9.  IPL 2023: टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी
10.  Team India: रोहित शर्मा के बाद ये दिग्गज बनेगा भारत का नया ओपनर! थर-थर कांपेंगे गेंदबाज

Trending news