MS Dhoni कब लेंगे IPL से रिटायरमेंट? खुद खोल दिया सबसे बड़ा राज
X

MS Dhoni कब लेंगे IPL से रिटायरमेंट? खुद खोल दिया सबसे बड़ा राज

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)  3 बार आईपीएल चैंपियन (IPL Champion) बनाया है, लेकिन आखिर वो कब तक 'येलो आर्मी' (Yellow Army) के लिए क्रिकेट खेलते रहेंगे, ये हर कोई जानना चाहता है.

MS Dhoni कब लेंगे IPL से रिटायरमेंट? खुद खोल दिया सबसे बड़ा राज

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) धमाल मचा रही है. 'येलो आर्मी' (Yellow Army) मौजूदा सीजन के प्लेऑफ (Playoff) में क्वालीफाई कर चुकी है. इस बीच क्रिकेट फैंस का सबसे बड़ा सवाल है कि क्या वो माही को अगले साल आईपीएल में खेलते हुए देख पाएंगे या नहीं.

धोनी कब होंगे IPL से रिटायर?

'कैप्टन कूल' (Captain Cool) महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इस बात को लेकर इशारा किया है कि वो आईपीएल में अपना फेयरवेल मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में खेलेंगे.

यह भी पढ़ें- IPL 2021: 37 गेंदों में शतक जड़ने वाले इस बल्लेबाज को कोहली क्यों नहीं दे रहें मौका?

चेपक में खेलने को बेकरार

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन इसके बाद वो लगातार आईपीएल खेलते रहे. 2019 के बाद से माही ने चेपक मैदान में एक भी मुकाबला नहीं खेला है. भारत में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज के दौरान सीएसके का एक भी मैच चेन्नई में नहीं खेला गया.

 

 

धोनी ने खोला सबसे बड़ा राज

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने  5 अक्टूबर को इंडिया सीमेंट्स के 75वीं सालगिरह के मौके पर फैंस से बातचीत करते हुए कहा, 'जहां तक फेयरवेल का सवाल है, आप अभी भी आ सकते हैं और मुझे फेवरवेल गेम में खेलते हुए देख सकते हैं. इसलिए आपको मुझे अलविदा कहने का मौका मिल जाएगा. उम्मीद करता हूं कि हमलोग चेन्नई आअंगे और अपना आखिरी गेम खेलेंगे, हमलोग वहां फैंस से मिलेंगे.
 

आखिरी स्टेज में माही का IPL करियर!

एमएस धोनी (MS Dhoni) की इन बातों से साथ है कि वो इस साल आईपीएल (IPL) से रिटारमेंट नहीं ले रहे हैं, उन्हें अगले साल का इंतजार है जब ये मेगा टी-20 लीग भारतीय सरजमीं पर खेली जाएगी. माही अगले साल 41 के हो जाएंगे, ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि उनका आईपीएल करियर अब आखिरी स्टेज में है.

Trending news