IPL 2020: सुर्यकुमार ने विराट कोहली को स्टाइल में दिया करारा जवाब, फैंस भड़के

बैंगलोर और मुंबई के बीच हुए मुकाबले में विराट की स्लेजिंग का सुर्यकुमार यादव ने दिया करारा जवाब, कोहली की हो रही है आलोचना  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 29, 2020, 18:22 PM IST

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) की टॉप टीमें बैंगलोर (RCB) और मुंबई (MI) के बीच हुई घमासान भिड़ंत में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने विरोधी टीम के बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ स्लेजिंग की. जिसके बाद यादव ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से मुंबई को जीत दिलाकर कोहली को मुंह तोड़ जवाब दिया. विराट की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचनाएं हो रही हैं.

1/6

बैंगलोर ने मुंबई को दिया 165 रनों का लक्ष्य

RCB gives 165 runs target

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने देवदत्त पडिकल की 74 रनों शानदार पारी की बदौलत 20 में 6 विकेट खोकर 64 रन बोर्ड पर लगाए.

2/6

मुंबई के सुपर हीरो सुर्यकुमार यादव

MI wins

सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ 43 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी ने मुंबई को जीत के दहलीज पर पहुंचा दिया और आरसीबी को 5 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी.

3/6

विराट की नाकारात्मक रणनीति

virat try to distract yadav

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के दौरान अकसर विराट उनके पास आ जाते और उन्हें घूरने लगते. लेकिन सूर्यकुमार ने अपना आपा नहीं खोया और वो लगातार आरसीबी के कप्तान को इग्नोर करते रहे.

4/6

विराट और सुर्य के बीच बढ़ी गर्मी

virat

13वें ओवर की आखिरी गेंद पर यादव ने स्टेन के खिलाफ कवर्स की तरफ शॉट खेला, जहां कोहली फील्डिंग कर रहे थे. दोनों खिलाड़ी काफी देर तक एक दूसरे को घूरते रहे हालाकि यादव ने स्थिति को संभाला और कोहली के आगे जाकर खड़े हो गए.

5/6

सूर्यकुमार यादव का करार जवाब

yadav reply to virat

टीम को जीत दिलाने के बाद सूर्यकुमार ने कोहली की तरफ देखा और इशारा करते हुए पूछा कि, 'क्या सबकुछ ठीक है.' सुर्यकुमार के इस अंदाज से उन्होंने फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है. इसकी वजह ये है कि उन्होंने नेगेटिव अटैक का जवाब पॉजिटिव तरीके से दिया.

6/6

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

soical media

विराट कोहली का ऐसे सूर्यकुमार यादव के साथ स्लेजिंग करना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और मैच के बाद विराट की बेहद आलोचनाएं हो रही हैं. सोशल मीडिया पर जहां एक ओर सुर्य की तारीफ हो रही है वहीं दूसरी ओर कोहली के उपर फैंस का गुस्सा दिख रहा है.