Advertisement
photoDetails1hindi

Punjab Kings: पंजाब के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए ये 5 खिलाड़ी, CSK के खिलाफ मचाया गदर

Punjab Kings vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेले गए मैच में आईपीएल 2022 (IPL 2022) की छठी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में पंजाब किंग्स ने 11 रनों से सीएसके को हरा दिया. मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में सीएसके 176 ही रन बना सकी. पंजाब की इस जीत में 5 खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए.

शिखर धवन

1/5
शिखर धवन

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ इस मैच में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 59 गेंदों में 88 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और दो लंबे छक्के शामिल थे. इस मैच में शिखर धवन ने आईपीएल में अपने 6000 रन भी पूरे किए.

भानुका राजपक्षे

2/5
भानुका राजपक्षे

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के विस्फोटक बल्लेबाज भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa)  ने सीएसके के खिलाफ आतिशी बल्लेबाजी की. उन्होंने 32 गेंदों में 42 रन बनाए, इस पारी में उनके बल्ले से 2 चौके और 2 छक्के भी निकले.

कगिसो रबाडा

3/5
कगिसो रबाडा

कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) इस मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. रबाडा ने इस मैच में 5.75 की इकोनॉमी से रन खर्च किए.

ऋषि धवन

4/5
ऋषि धवन

ऋषि धवन (Rishi Dhawan) को 6 साल बाद आईपीएल में खेलने का मौका मिला. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. आईपीएल 2022 में उनका ये पहला ही मुकाबला था. 

अर्शदीप सिंह

5/5
अर्शदीप सिंह

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ काफी किफायती रहे. उन्होंने 4 ओवर में 5.75 की इकोनॉमी से 23 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़