Advertisement
trendingPhotos1166070
photoDetails1hindi

IPL 2022 में इन 5 युवा भारतीय गेंदबाजों ने मचा रखा है गदर, बल्लेबाजों के लिए बने आफत

IPL 2022 Young Indian Fast Bowler: आईपीएल (IPL) भारत के युवा खिलाड़ियों के लिए एक ऐसा मंच है जहां से ये खिलाड़ी टीम इंडिया तक का सफर तय करते हैं. आईपीएल के हर सीजन में कई युवा खिलाड़ी अपने खेल से सभी का ध्यान अपनी और खींचते हैं. आईपीएल 2022 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इस बार भारत के युवा तेज गेंदबाज अपना खूब जलवा दिखा रहे हैं. कई दिग्गज तो इन बॉलर्स को टीम इंडिया के आने वाले फ्यूचर स्टार भी कह रहे हैं. 

उमरान मलिक

1/5
उमरान मलिक

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उमरान मलिक (Umran Malik) काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके पास लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करने की कला है. उन्होंने इस सीजन में अब तक 7 मैचों में 10 विकेट लिए हैं. 

यश दयाल

2/5
यश दयाल

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने टैलेंटेड तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) को 3 करोड़ रुपए में खरीदा था. उनका ये पहला आईपीएल है, वे इस सीजन में अभी तक 3 मैचों में 6 विकेट ले चुके हैं.

कुलदीप सेन

3/5
कुलदीप सेन

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) भी कमाल का खेल दिखा रहे हैं. उन्होंने अभी तक 3 मैचों में 6 विकेट हासिल किए हैं. हाल ही में 25 साल के इस बॉलर ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ खेले गए मैच में 4 विकेट हासिल किए थे.

मुकेश चौधरी

4/5
मुकेश चौधरी

मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) पिछले सीजन में आरसीबी के नेटबॉलर थे. इस बार उन्हें सीएसके ने 20 लाख रुपए में खरीदा था. उन्होंने डेब्यू सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है. मुकेश चौधरी इस सीजन में अब तक 7 मैचों में 7 विकेट हासिल कर चुके हैं.

वैभव अरोड़ा

5/5
वैभव अरोड़ा

पंजाब किंग्स के वैभव अरोड़ा (Vaibhav Arora) ने अब तक आईपीएल के चार मैचों में उम्दा खेल दिखाया है. 24 साल के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज वैभव ने 5 मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं. टीम ने उन्हें ऑक्शन में 2 करोड़ रुपए में खरीदा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़