IPL 2023: विरोधियों पर भारी पड़ रहे IPL के ये दो दिग्गज, अब आएगा टीम इंडिया से बुलावा!
Advertisement

IPL 2023: विरोधियों पर भारी पड़ रहे IPL के ये दो दिग्गज, अब आएगा टीम इंडिया से बुलावा!

IPL 2023: आईपीएल 2023 की विजेता टीम अब सिर्फ 2 दिनों में सामने आ जाएगी. मौजूदा सीजन में कई खिलाड़ियों में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है. इसके दम पर कई खिलाड़ी आने वाले समय में टीम इंडिया में भी खेलते नजर आ सकते हैं.

IPL 2023: विरोधियों पर भारी पड़ रहे IPL के ये दो दिग्गज, अब आएगा टीम इंडिया से बुलावा!

Team India: इंडियन प्रीमियर लीग हमेशा से ही युवा खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म रहा है. इस लीग में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में कई खिलाड़ियों ने अपनी जगह बनाई है. सिर्फ युवा ही नहीं, कई अनुभवी खिलाड़ी भी इस लीग में खेलकर अपनी फॉर्म में लौटे हैं और फिर टीम इंडिया में वापसी की है. ऐसे ही 2 खिलाड़ी हैं, जिन्हें टीम इंडिया में लंबे समय से मौका नहीं मिला है लेकिन मौजूदा आईपीएल सीजन में दोनों खिलाड़ियों ने घातक गेंदबाजी की है.

मुंबई का ये खिलाड़ी कर रहा कमाल

मुंबई इंडियंस के लिए मौजूदा आईपीएल में खेल रहे लेग स्पिनर पीयूष चावला ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी से सभी को हक्का-बक्का कर दिया है. उन्होंने अपनी टीम को कई अहम मौकों पर विकेट निकालकर दिए हैं. वह आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं, जबकि मुंबई इंडिंयस के लिए उन्होंने अब तक सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं. पीयूष ने इस सीजन में अब तक खेले 15 मैचों में 21 विकेट झटक लिए हैं. इस दौरान उनकी इकॉनमी 7.75 की रही है और उनका बेस्ट स्पेल 22 रन देकर 3 विकेट रहा है.

गुजरात के लिए ये गेंदबाज चमका

गुजरात टाइटंस के लिए मौजूदा सीजन में खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने बेहतरीन गेंदबाजी की है. उन्होंने डेथ ओवरों में बेहद ही घातक गेंदबाजी की है. उन्होंने 12 मैच खेलते हुए 19 विकेट लिए हैं. इस दौरान उनका इकॉनमी 8.11 का रहा है और उन्होंने अपना बेस्ट स्पेल 28 रन देकर 4 विकेट डाला है. वह गुजरात के लिए मोहम्मद शमी और राशिद खान के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हैं.

टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर 

ये दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया में लंबे समय से मौके के इंतजार में हैं. पीयूष चावला आखिरी बार टीम इंडिया के लिए दिसंबर 2022 में टी20 मैच खेले थे. इसके बाद से उन्हें किसी भी फॉर्मेट में खेलने का मौका नहीं मिला है. वहीं, मोहित शर्मा की बात करें तो उन्होंने आखिरी मैच वनडे फॉर्मट में 2015 में खेला. ऐसे में हो सकता है कि आने वाले बड़े टूर्नामेंट्स में इन खिलाड़ियों को टीम इंडिया में अनुभव के आधार पर जगह मिल जाए.

Trending news