Video: Rahul Tewatia ने सरेआम किसे I Love You बोलकर किया किस? सच्चाई जानकर नहीं रुकेगी हंसी

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia)  को एक फनी टास्क मिलता है. राजस्थान रॉयल्स ने इस मजेदार वाकये का वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है. 

Video: Rahul Tewatia ने सरेआम किसे I Love You बोलकर किया किस? सच्चाई जानकर नहीं रुकेगी हंसी
Rahul Tewatia

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. IPL में हिस्सा लेने वाले ज्यादातर खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट चुके हैं. इसी बीच आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) ने टूर्नामेंट के दौरान अपने खिलाड़ियों के एक फनी मोमेंट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

तेवतिया ने किसे किया प्रपोज? 

दरअसल, किसी बर्थडे पार्टी के दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को एक फनी टास्क मिलता है, जिसमें उन्हें एक पानी की बोतल को प्रपोज करना होता है. राजस्थान रॉयल्स ने इस मजेदार वाकये का वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

तेवतिया को मिला ये फनी टास्क 

पार्टी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी आपस में एक टास्क खेलते हैं. इस दौरान वह हर किसी की तरफ तकिये को पास करते हैं. तकिया जैसे ही तेवतिया (Rahul Tewatia) के पास आकर रुक जाता है, तो उन्हें बोतल को प्रपोज करने का टास्क मिलता है. राजस्थान रॉयल्स ने इसके कैप्शन में लिखा, 'राहुल तेवतिया ने अभी प्रपोज किया.'

फैंस ने लिए मजे 

राहुल तेवतिया इसके बाद बोतल को प्रपोज करते हैं. वह बोतल को किस भी करते हैं और I Love You कहते हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. राहुल तेवतिया ने IPL 2021 के 7 मैचों में 86 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी झटके हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.