Team India: टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने मचाया धमाल, IPL के दम पर होगी वापसी!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने मचाया धमाल, IPL के दम पर होगी वापसी!

IPL 2023: टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है. इस सीजन में ये खिलाड़ी सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने की लिस्ट में टॉप 5 में बना हुआ है. 

Team India: टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने मचाया धमाल, IPL के दम पर होगी वापसी!

LSG vs PBKS IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है. इस खिलाड़ी ने पिछले साल आईपीएल के दम पर ही टीम इंडिया में जगह बनाई थी. लेकिन हालिया समय में ये खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए जूझ रहा है. आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) की ओर से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने अभी तक काफी बेहतरीन खेल दिखाया है. 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे खिलाड़ी ने मचाया धमाल

22 साल के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) पिछले कई समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. आईपीएल 2023 में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपनी गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने आईपीएल 2023 में अभी तक 5 मैचों में कुल 8 विकेट हासिल किए हैं. इस सीजन में वह सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने की लिस्ट में टॉप 5 में बने हुए हैं. 

एशिया कप 2022 में मिली थी जगह 

रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अपना पहला और आखिरी वनडे मैच 6 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. वहीं, रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी थी, लेकिन इस टूर्नामेंट के बाद उन्हें भारत की टी20 टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, तब से ही वह टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 10 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.09 की इकॉनमी से 16 विकेट अपने नाम किए हैं. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपना आखिरी टी20 मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में 26 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया था. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news