IPL 2020: वॉशिंगटन सुंदर ने बताई अपनी शानदार गेंदबाजी की असल वजह

आरसीबी के गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 2 विकेट हासिल किए थे.

IPL 2020: वॉशिंगटन सुंदर ने बताई अपनी शानदार गेंदबाजी की असल वजह
वॉशिंगटन सुंदर (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: आरसीबी (RCB) के ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का मानना है इस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चीजों को आसान बनाए रखने का उन्हें इनाम मिला और वो पावरप्ले और बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़ें- दुबई पहुंची युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा, जल्द स्टेडियम में आएंगी नजर

आरसीबी की अब तक के सफल अभियान में सुंदर का अहम रोल रहा है. उन्होंने सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 2 विकेट लिए जिसमें इंग्लैंड की वर्ल्ड कप चैंपियन टीम के कप्तान इयोन मोर्गन का कीमती विकेट भी शामिल था. उनकी टीम ने ये मैच 82 रन से जीता.

सुंदर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मैं बस चीजों को आसान बनाकर रखना चाहता हूं और सही लेंथ पर गेंदबाजी करने पर ध्यान दे रहा हूं. इस सीजन में मेरे लिए ये कारगर साबित हो रहा है. हम शारजाह में खेल रहे थे, इसलिए मैं बहुत ज्यादा चीजों को नहीं आजमाना चाहता था. ये हमारे लिये अहम जीत है.’

सुंदर ने अब तक खेले गए 7 मैचों में 5 विकेट लिओ हैं लेकिन उन्होंने बेहद किफायती गेंदबाजी की है. उनकी 51 गेंदें खाली गयी है. युजवेंद्र चहल (10 विकेट) के साथ मिलकर उन्होंने बीच के ओवरों में रन प्रवाह पर अंकुश लगाने में अहम भूमिका निभाई है. सुंदर ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं उनके साथ मिलकर अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं’
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.