दुबई पहुंची युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा, जल्द स्टेडियम में आएंगी नजर

युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हनियां धनश्री वर्मा फिलहाल अपने होटल रूम में क्वारंटीन पीरियड में हैं, लेकिन वो जल्द आरसीबी के मैच के दौरान स्टेडियम में दिखेंगी.

दुबई पहुंची युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा, जल्द स्टेडियम में आएंगी नजर
युजवेंद्र चहल के साथ उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा. (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: हाल में ही आरसीबी और सीएके के एक मैच में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) को चियर करते हुए नजर आईं थीं. स्टेडियम के स्टैंड से अनुष्का ने विराट को फ्लाइंग किस दिया था. जिसे क्रिकेट फैंस ने काफी पसंद भी किया. देखते ही देखते अनुष्का की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. विराट के लिए अनुष्का का स्टेडियम में आना काफी लकी रहा, इस मैच में किंग कोहली ने 90 रन की शानदार पारी खेली थी.

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने ऋतिक के इस गाने पर लगाए ठुमके

अब बारी है युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की, जल्द ही वो अपने होने वाले पति को स्टेडियम से चियर करते हुए नजर आएंगी. धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसनें उन्होंने बताया कि वो दुबई पहुंच चुकी हैं. वो फिलहाल अपने होटल में क्वारंटीन है. होटल रूम से ही धनश्री ने वीडियो स्टोरी के जरिए आरसीबी (RCB) को चियर किया. धनश्री ने कहा, 'मैं अपनी क्वारंटीन पीरियड में हूं लेकिन कोई मुझे आरसीबी को सपोर्ट करने से नहीं रोक सकता.'

Yuzvendra Chahal fiance Dhanashree Verma

 

इस स्टोरी में धनश्री ने अपने मंगेतर चहल से वीडियो के बारे में पूछा, 'मुझे लगता है कि ये क्यूट है.' इसके बाद उसी वीडियो को चहल ने शेयर करते हुए प्यारा सा जवाब दिया, 'बहुत क्यूट.' हाल में ही टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने 9 अगस्त 2020 को एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई थी. हालांकि अभी इस कपल ने शादी की तारीखों ता ऐलान नहीं किया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.