Rishabh Pant ने दिखाई दरियादिली, Coronavirus पीड़ितों की मदद करने का किया ऐलान
Advertisement

Rishabh Pant ने दिखाई दरियादिली, Coronavirus पीड़ितों की मदद करने का किया ऐलान

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पिछले एक साल से कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित लोगों की मदद के लिए लगातार काम कर रहे लोगों की भी सराहना की. उन्होंने कहा, 'हालांकि इस बुरे दौर से पार पाने में भारत को हम सभी के सामूहिक कोशिशों की जरूरत है.

ऋषभ पंत (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ जंग में टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी शामिल हो गए हैं.  उन्होंने कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद करने का ऐलान किया है.

  1. क्रिकेटर ऋषभ पंत करेंगे नेक काम
  2. कोरोना से लड़ने के लिए दान करेंगे
  3. ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद
  4.  

एनजीओ को करेंगे दान

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बताया कि वो इस महामारी से प्रभावित लोगों के लिए बेड सहित ऑक्सीजन सिलेंडर और किट खरीदने के लिए दान देने का वादा किया. 23 साल के इस क्रिकेटर ने कहा कि वह गुरुग्राम (Gurugram) स्थित गैर सरकारी संगठन (NGO) हेमकुंट फाउंडेशन (Hemkunt Foundation) को ये रकम दान करेंगे.

 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के इंग्लैंड टूर का पूरा प्लान तैयार, जानिए कितने दिनों का होगा क्वारंटीन
 

ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी बयान में कहा, ‘मैं धनराशि के जरिए हेमकुंट फाउंडेशन की मदद कर रहा हूं जो देश भर में पीड़ितों को बेड सहित ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder), कोविड राहत किट और अन्य जरूरी सामान मुहैया कराएगा.’

 

 

पंत ने की मददगारों की तारीफ

ऋषभ पंत ने पिछले एक साल से कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए लगातार काम कर रहे लोगों की भी सराहना की. उन्होंने कहा, 'हालांकि इस बुरे दौर से पार पाने में भारत को हम सभी के सामूहिक कोशिशों की जरूरत है. मैंने किसी काम के लिए एक टीम के रूप में मिलकर काम करने की ताकत जैसा अहम पहलू खेल से सीखा.'

 

Trending news