Video: IPL टलने से मायूस हुए क्रिकेटर्स, Rohit sharma और Jasprit Bumrah ने दिया ये इमोशनल रिएक्शन

टीम इंडिया के हिटमैन और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने IPL टलने के बाद अपना रिएक्शन दिया है. इसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने शेयर किया है.

Video: IPL टलने से मायूस हुए क्रिकेटर्स, Rohit sharma और Jasprit Bumrah ने दिया ये इमोशनल रिएक्शन
Rohit Sharma and Jasprit Bumrah

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण BCCI ने IPL 2021 सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया. IPL में खेलने वाले ज्यादातर खिलाड़ी अपने घर पहुंच चुके हैं. टीम इंडिया के हिटमैन और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने IPL टलने के बाद अपना रिएक्शन दिया है. इसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने शेयर किया है.

रोहित शर्मा हुए भावुक 

रोहित शर्मा ने कहा, 'आईपीएल 2021 का स्थगित होना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन देश और आसपास में जो स्थिति बनी हुई है, उसको देखते हुए मुझे लगता है कि आईपीएल 2021 स्थगित करने का फैसला बहुत अच्छा है.' रोहित शर्मा ने देशवासियों से अपील की है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए बनाए गए नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें. 

बुमराह ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण फैसला

रोहित शर्मा ने फैंस को कहा कि टूर्नामेंट में हमारा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद. जब तक हम वापस मिलें, उम्मीद करते हैं कि आप सुरक्षित और मजबूत रहें. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आयोजन के बीच में IPL स्थगित करने के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. 

नई विंडो की तलाश में BCCI

बता दें कि बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैच देश से बाहर कराने की कोशिश में है. भारत में कोरोना वायरस की स्थिति देखकर यह अब भारत में तो संभव नहीं है. खबरों के अनुसार IPL के लिए बोर्ड को एक नई विंडो देखनी होगी. सितम्बर या अक्टूबर के बीच में आईपीएल के बचे हुए मैच कराने की बातें चल रही हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.