RR vs PBKS IPL 2021: गेल को आउट करने के बाद अलग अंदाज में नाचने लगा ये खिलाड़ी, देखें Video

RR vs PBKS IPL 2021: क्रिस गेल राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों पर अपना हमला तेज कर रहे थे, जिसके बाद रियान पराग ने इस कैरेबियाई स्टार की तूफानी पारी पर ब्रेक लगा दिया.

RR vs PBKS IPL 2021: गेल को आउट करने के बाद अलग अंदाज में नाचने लगा ये खिलाड़ी, देखें Video
RR vs PBKS IPL 2021: Riyan Parag Dance Video

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के चौथे मैच में धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल को आउट करने के बाद राजस्थान रॉयल्स के युवा पार्ट टाइम स्पिनर रियान पराग ने ऐसा सेलिब्रेशन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हुआ यूं कि पंजाब किंग्स के बल्लेबाज क्रिस गेल ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग कर रहे थे. क्रिस गेल राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों पर अपना हमला तेज कर रहे थे, जिसके बाद रियान पराग ने इस कैरेबियाई स्टार की तूफानी पारी पर ब्रेक लगा दिया.

मैदान पर क्यों डांस करने लगे रियान पराग?

10वें ओवर में राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर रियान पराग गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने अपने इस ओवर की पांचवीं गेंद पर क्रिस गेल को बेन स्टोक्स के हाथों कैच आउट करा दिया. फिर क्या था असम का यह 19 साल का खिलाड़ी खुद को रोक नहीं पाया और अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया. वह मैदान पर अपने राज्य के पारंपरिक नृत्य बिहु के अंदाज थिरके. उनका डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. रियान पराग ने इस मैच में 1 ही ओवर डाला और इस ओवर में उन्होंने 7 रन देकर 1 विकेट चटकाया.

पंजाब को मिली रोमांचक जीत

बता दें कि संजू सैमसन के करियर के तीसरे IPL शतक के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को बड़े स्कोर वाले रोमांचक मैच में सोमवार को पंजाब किंग्स के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स ने छह विकेट पर 221 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम संजू सैमसन (119 रन, 63 गेंद, 12 चौके, सात छक्के) के ताबड़तोड़ शतक के बावजूद सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.