RR vs GT Final: फाइनल मैच से पहले इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी! गुजरात-राजस्थान में से ये टीम बनेगी चैंपियन
Advertisement

RR vs GT Final: फाइनल मैच से पहले इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी! गुजरात-राजस्थान में से ये टीम बनेगी चैंपियन

Suresh Raina On IPL 2022 Final: आईपीएल 2022 के फाइनल मैच पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने प्रिडिक्ट किया है कि कौन सी टीम फाइनल जीत सकती है.

IPL Photos

Suresh Raina On IPL 2022 Final: आईपीएल 2022 का फाइनल मैच काफी रोमांचक रहने वाला है. सीजन के आखिरी मैच में टॉप-2 टीमों के बीच टक्कर देखने का मिलेगी. गुजरात टाइटंस (GT) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के फैंस इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तो दूसरी तरफ बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों ने भी इस फाइनल के लिए प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. इन सब के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक रहे खिलाड़ी ने इस मैच पर बड़ी भविष्यवाणी की है.

इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मिस्टर आईपीएल के नाम से जाने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने गुजरात (Gujarat Titans) और राजस्थान (Rajasthan Royals) के बीच होने वाले मैच पर बड़ी भविष्यवाणी की है. सुरेश रैना ने प्रिडिक्ट किया है कि कौन सी टीम फाइनल जीत सकती है. स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मेरे हिसाब से फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस का पलड़ा राजस्थान रॉयल्स के ऊपर भारी रहेगा. इसकी वजह ये है कि उन्हें 4-5 दिनों का अच्छा आराम मिला है. इसके अलावा उन्होंने जिस तरह से पूरे सीजन में क्रिकेट दिखाया है, इस वजह से वह बेहतर नजर आ रही है.'

राजस्थान को हल्के में लेगा गलत

सुरेश रैना (Suresh Raina) का ये भी मानना है कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हल्के में नहीं लिया जा सकता है. सुरेश रैना (Suresh Raina) ने राजस्थान की टीम पर कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि राजस्थान रॉयल्स को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता है क्योंकि वो काफी शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं और अगर जोस बटलर एक बार फिर चल गए तो टीम के लिए ये बड़ा बोनस होगा. यह शानदार मैच हो सकता है. इसके अलावा अहमदाबाद का विकेट भी काफी अच्छा है. इसके अलावा अहमदाबाद में विकेट भी शानदार है और बल्लेबाजों ने यहां पर काफी शॉट लगाए हैं.'

IPL 2022 में दोनों टीमों का प्रदर्शन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहकर गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंची थी. गुजरात टाइटंस (GT) ने अभी तक 15 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम का 11 मैचों में जीत मिली है और सिर्फ 4 मैचों में ही हार का सामना किया है. वहीं, राजस्थान रॉयल्स (RR) ने इस सीजन में खेले 16 मैचों में से 10 में जीत दर्ज की है और 6 में हार का सामना किया है. दोनों टीमों के बीच इस सीजन में दो बार आमना सामना हुआ है, इन दोनों मैचों में गुजरात ने राजस्थान को हराया है.

Trending news