दुनिया की इन 7 महंगी चीजों के मालिक हैं विराट कोहली, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

दुनिया की इन 7 महंगी चीजों के मालिक हैं विराट कोहली, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. मुंबई में दोनों का आलीशान घर है.

Virat Kohli

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बेहतरीन लग्जरी लाइफ जीते हैं. दुनिया की एक से बढ़कर एक शानदार चीजें विराट कोहली के पास मौजूद हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार हैं. विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर हैं. फोर्ब्स की लिस्ट में विराट कोहली 196 करोड़ रुपये की सालाना कमाई के साथ सबसे अमीर क्रिकेटर हैं. आइए एक नजर डालते हैं कोहली की आलीशान चीजों की लिस्ट पर:

  1. कोहली जीते हैं बेहतरीन लग्जरी लाइफ
  2. कोहली दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर
  3. घड़ियों के बहुत शौकीन हैं विराट कोहली

घड़ियों के बहुत शौकीन हैं विराट कोहली 

विराट कोहली घड़ियों के बहुत शौकीन हैं. विराट कोहली जो घड़ी पहनते हैं, उसकी कीमत जानकार आप हैरान रह जाएंगे. विराट कोहली के पास जो घड़ी है, उसकी कीमत करीब 70 लाख रुपये है. कोहली के पास कपड़ो, जूतों और घड़ियों का ब्रांडेड कलेक्शन है. विराट कोहली की घड़ी में जबर्दस्त फीचर्स मौजूद हैं. साथ ही इसमें नीलम, सोने और डायमंड का प्रयोग किया गया है, जो घड़ी की लुकिंग को आकर्षक बनाता है. विराट कोहली को स्टाइलिश और महंगी घड़ियां पहनने का बहुत शौक है, इसी कारण से उनके पास एक से बढ़कर एक अलग-अलग ब्रांड की घड़ियों का पूरा कलेक्शन मौजूद है.

fallback

फ्लाइंग स्पर कार के मालिक 

फाइनेंशियल एक्सप्रेस के मुताबिक विराट कोहली बेंटले फ्लाइंग स्पर कार के मालिक हैं. इस सेडान कार की कीमत लगभग 3.97 करोड़ है.

fallback

मुंबई में 34 करोड़ रुपये का घर

विराट कोहली के पास मुंबई के वर्ली में एक आलीशान फ्लैट है. इस फ्लैट को विराट-अनुष्का ने अपनी शादी से पहले 2016 में खरीदा था. 7, 171 स्क्वायर फीट में फैला ये आपर्टमेंट ओमकार 1973 के 35वें फ्लोर पर है. इस अपार्टमेंट से पूरा मुंबई शहर और अरब सागर साफ दिखाई देता है. इसकी कीमत लगभग 34 करोड़ रुपये है.

fallback

कोहली के पास 80 करोड़ का बंगला 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का हरियाणा के गुरुग्राम में एक शानदार बंगला है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस बंगले की कीमत 80 करोड़ रुपये है. इस बंगले में एक पूल, जिम और शानदार सजावट का सामान है.

fallback

द बेंटले कॉन्टिनेंटल

विराट कोहली का कार लव किसी से भी नहीं छुपा है. उनके पास बेहतरीन कारों का कलेक्शन है. जिसमें द बेंटले कॉन्टिनेंटल उनकी फेवरेट कारों में से एक है. उन्होंने 2018 में ये शानदार कार अपने लिए खरीदी थी. बेटी के जन्म से पहले कोहली को उनकी पत्नी अनुष्का के साथ इसी कार में स्पॉट किया गया था. इस कार की कीमत 4 से 4.6 करोड़ के बीच है.

fallback

85 हजार का महंगा वॉलेट

विराट कोहली की सबसे कीमती चीजों में उनका वॉलेट भी शामिल है. उनके पास लोएस मोयितोंजी के ब्रांड का पर्स है, जिसकी कीमत 85 हजार रुपए है.

fallback

प्राइवेट जेट

विराट कोहली के पास एक प्राइवेट जेट भी है, जिसकी कीमत 125 करोड़ रुपये है. इस जेट का इस्तेमाल कोहली अपनी पत्नी को घुमाने के लिए करते हैं. विराट और अनुष्का बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं. उनकी सालाना कमाई 26 मिलियन डॉलर (196 करोड़ रुपये) है.

fallback

Trending news