Team India: टीम इंडिया तो क्या अब IPL में भी दोबारा मौका मिलना मुश्किल, खुल गई इस फ्लॉप खिलाड़ी की पोल
Advertisement
trendingNow11666963

Team India: टीम इंडिया तो क्या अब IPL में भी दोबारा मौका मिलना मुश्किल, खुल गई इस फ्लॉप खिलाड़ी की पोल

Team India Cricketer: भारत के एक क्रिकेटर के खराब प्रदर्शन की पोल खुल गई है. अब इस क्रिकेटर को टीम इंडिया में जगह मिलना तो दूर IPL में भी उसकी दोबारा वापसी मुश्किल नजर आ रही है. कुछ समय पहले तक ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री के लिए तगड़ा दावेदार माना जा रहा था, लेकिन IPL 2023 में इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन की पोल खुल चुकी है. 

Team India: टीम इंडिया तो क्या अब IPL में भी दोबारा मौका मिलना मुश्किल, खुल गई इस फ्लॉप खिलाड़ी की पोल

Team India News: भारत के एक क्रिकेटर के खराब प्रदर्शन की पोल खुल गई है. अब इस क्रिकेटर को टीम इंडिया में जगह मिलना तो दूर IPL में भी उसकी दोबारा वापसी मुश्किल नजर आ रही है. कुछ समय पहले तक ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री के लिए तगड़ा दावेदार माना जा रहा था, लेकिन IPL 2023 में इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन की पोल खुल चुकी है. IPL 2023 में दुनिया के एक से बढ़कर एक वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों के सामने इस खिलाड़ी के बल्ले को मानों जंग लग गया है. 

टीम इंडिया तो क्या अब IPL में भी दोबारा मौका मिलना मुश्किल

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान एक समय पर टीम इंडिया में एंट्री पाने के लिए प्रबल दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन IPL 2023 ने इस खिलाड़ी की पोल खोलकर रख दी है. रणजी ट्रॉफी में रनों की झड़ी लगाने वाले सरफराज खान का बल्ला IPL 2023 में खामोश है. IPL 2023 के 3 मैचों में इस खिलाड़ी के बल्ले से सिर्फ 44 रन ही निकले हैं. सरफराज खान के बल्ले से IPL 2023 में इस बार सिर्फ 4, 30 और 10 रन के स्कोर ही निकले हैं.

खुल गई इस फ्लॉप खिलाड़ी की पोल

IPL 2023 में सरफराज खान के फ्लॉप होने के बाद उनकी टीम इंडिया में एंट्री तो दूर की बात, अब इस बल्लेबाज को दोबारा आईपीएल में मौका मिलना मुश्किल है. सरफराज खान सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए IPL मैच में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे, लेकिन वह सिर्फ 10 रन बनाकर ही आउट हो गए. सरफराज खान ने इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम का भरोसा बुरी तरह तोड़ दिया है. इस लचर बल्लेबाजी प्रदर्शन की वजह से IPL 2023 सीजन के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम सरफराज खान को रिलीज भी कर सकती है.

हवाई शॉट मार कर आउट हुए

सरफराज खान सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए IPL मैच में छठे ओवर में यानसेन के खिलाफ छक्का जड़ा, जिससे पावर प्ले में सनराइजर्स का स्कोर दो विकेट पर 49 रन हो गया. सुंदर ने मैच के आठवें ओवर में सनराइजर्स को तीन सफलता दिलाई. इस स्पिनर ने ओवर की दूसरी गेंद पर वॉर्नर, चौथी गेंद पर सरफराज और आखिरी गेंद पर अमन खान (चार) के विकेट लिए. तीनों बल्लेबाज हवाई शॉट मार कर आउट हुए. अक्षर पटेल (34 रन और दो विकेट) के हरफमौला खेल और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 के रोमांचक मुकाबले में सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को सात रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news