close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने फैंस से मांगी माफी, जानिए क्या की गुजारिश

आईपीएल में बेंगलुरू और हैदराबाद के बीच हुए मैच से पहले बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली और उनके साथी एबी डि विलियर्स ने अपने फैंस से टीम के प्लेऑफ में न पहुंचने पर माफी मांगी. 

VIDEO: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने फैंस से मांगी माफी, जानिए क्या की गुजारिश
(फोटो: IANS/ PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बेंगलुरू की टीम मंगलवार को औपचारिक तौर से प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी. इस मैच से पहले बेंगलुरू के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बहुत की कम थीं. इसके साथ ही टीम काफी अगर मगर के गणित पर भी निर्भर थी, लेकिन मंगलवार का मैच बारिश से धुलने के कारण  टीम को एक ही अंक मिला जिससे वह प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह से बाहर हो गई. इसके बाद टीम के आखिरी मैच से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली और साथी एबी डिविलियर्स ने एक भावुक संदेश में अपने फैंस से माफी मांगी. 

एक मैच पहले ही बाहर होना पड़ा
बारिश के कारण धुले मैच के कारण बेंगलुरू को केवल एक ही अंक मिला था, जबकि उसे प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दो अंकों की सख्त जरूरत थी. अब इस एक अंक के कारण उसके 13 मैचों में केवल 9 अंक रह गए थे. ऐसे में आखिरी मैच जीतने के बाद भी उसके 11 अंक ही होने थे. जबकि उससे पहले ही हैदराबाद और कोलकाता 12 अंक हासिल कर चुकी थीं. इन हालात में बेंगलुरू एक मैच पहले ही प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: उमेश यादव ने की शानदार फिनिशिंग, कप्तान विराट कोहली को दिया जीत का तोहफा

पहले फैंस को किया थैक्स
अपने आखिरी मैच से पहले विराट और एबी डि विलियर्स ने अपनी टीम के ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया जिसमें पहले एबी अपने फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. विराट ने पहले टीम के बाहर होने को टीम और फैंस दोनों के लिए निराशाजनक बताया. फिर एबी ने सीजन में टीम के प्रदर्शन के उतार चढ़ाव के लिए माफी मांगी.

एबी ने की यह गुजारिश
विराट कोहली ने अपने फैंस को इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि राजस्थान के खिलाफ बारिश के दौरान मैच रद्द होने तक फैंस स्टेडियम में डटे रहे और टीम का समर्थन करते रहे. इस बात को विराट ने बहुत खास बताते हुए कहा कि यह उन्हें हमेशा याद रहेगा. विराट ने वादा किया कि वे अगले सीजन में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. वहीं एबी ने फैंस से गुजारिश की कि वे टीम को ऐसे ही सपोर्ट करते रहें. 

यह भी पढ़ें: IPL 2019, RCBvSRH: बेंगलुरु ने जीत से किया आखिरी मैच का अंत, हैदराबाद की मुश्किलें बढ़ीं

इस तरह बाहर होते गए विराट
विराट कोहली की टीम काफी पहले ही अगर-मगर के खेल में उलझ गई थी. पहले उसने छह मैच लगातार गंवाएं और उसके बाद पहली जीत हासिल की. इसके बाद उसने फिर एक मैच गंवाया और टीम बाहर होने की स्थिति में आ गई. लेकिन यहां बाकी टीमों की हार जीत ने बेंगलुरू को प्लेऑफ में बनाए रखा. विराट ने भी काफी जोर लगाया और लगातार तीन मैच जीते. इसके बाद दिल्ली ने उसे हराकर एक बड़ा झटका दे दिया. इसके बाद भी रही सही कसर राजस्थान के खिलाफ होने वाले मैच में बारिश ने पूरी कर दी.