चहल को 15वीं मंजिल से लटकाने वाले क्रिकेटर पर भड़के सहवाग, कहा- ये कोई मजाक नहीं
Advertisement

चहल को 15वीं मंजिल से लटकाने वाले क्रिकेटर पर भड़के सहवाग, कहा- ये कोई मजाक नहीं

युजवेंद्र चहल ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक क्रिकेटर ने नशे की हालत में बालकनी से लटका दिया था. अब चहल के समर्थन में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी आ गए हैं. 

फोटो (file)

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2022 के बीच कुछ बड़े खुलासे किए हैं. चहल की इस बात ने अचानक क्रिकट जगत में कोहराम मचा दिया है कि उन्हें एक क्रिकेटर ने नशे की हालत में बालकनी से लटका दिया था. अब चहल के समर्थन में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी आ गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठाई है. 

  1. बुरी तरह भड़के सहवाग
  2. चहल के लिए उठाई आवाज
  3. चहल ने किया था बड़ा खुलासा

चहल के समर्थन में उतरे सहवाग

चहल को बालकनी से लटकाने वाली बात सुनकर वीरेंद्र सहवाग बुरी तरह भड़क उठे. सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि ये कोई मजाक नहीं है और चहल को उस क्रिकेटर का नाम बता देना चाहिए. सहवाग ने ट्वीट कर कहा, 'जिसने चहल के साथ नशे की हालत में ऐसा किया था, उस खिलाड़ी का नाम बताना जरूरी है.  अगर सच है तो इसे मजाक नहीं माना जाना चाहिए. यह जानना जरूरी है कि क्या हुआ था और इसकी गंभीरता को देखते हुए क्या कार्रवाई की गई?' हालांकि कुछ देर बाद सहवाग ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था. 

fallback

चहल के खुलासे से सनसनी

दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन और करुण नायर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें चहल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा, 'मैंने ये स्टोरी कभी नहीं सुनाई है, लेकिन कुछ लोग इसके बारे में जानते हैं. यह 2013 की बात है, जब मैं मुंबई इंडियंस टीम से खेलता था. हमारा एक मैच बेंगलुरु में था. मैच के बाद एक गेट-टुगेदर रखा गया. वहां एक खिलाड़ी था, जो शराब के नशे में था. उसने मुझे पास बुलाया. अब मैं उसका नाम नहीं लूंगा.' चहल ने आगे कहा कि वह मुझे बाहर ले गया और बालकनी से बाहर लटका दिया. अगर मेरी ग्रिप छूट जाती, तो मैं 15वीं मंजिल से नीचे गिर सकता था. 

आरसीबी से राजस्थान में हुए शामिल 

युजवेंद्र चहल इस सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं. इससे पहले ये खिलाड़ी आरसीबी की टीम में था, लेकिन उन्हें मेगा ऑक्शन से पहले टीम ने रिलीज कर दिया था. आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स टीम बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उसने अपने तीन में से दो मुकाबले जीते हैं. राजस्थान के पास जोस बटलर जैसा विस्फोटक ओपनर मौजूद है, जो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकता है. वहीं, मिडिल ऑर्डर में संजू सैमसन और देवदत्त पड्डीकल मौजूद हैं. 
 
 

Trending news