IPL 2021: पंजाब की हार के बाद Wasim Jaffer ने Salman Khan के ‘जिंटा की टीम जीती क्या’ ट्वीट पर ऐसे किया रिएक्ट
Advertisement

IPL 2021: पंजाब की हार के बाद Wasim Jaffer ने Salman Khan के ‘जिंटा की टीम जीती क्या’ ट्वीट पर ऐसे किया रिएक्ट

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी. जिसके बाद वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने सलमान खान के पुराने ट्वीट पर रिएक्ट कर लिए मजे.

(File Photo)

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर अपने मजेदार पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. ट्विटर पर अपने मजेदार पोस्ट से वो फैंस को खूब एंटरटेन करते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बावजूद वसीम जाफर पीछे नहीं रहे और एक बार फिर अपने अंदाज में ट्रोल कर दिया.

  1. चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से दी शिकस्त
  2. वसीम जाफर ने मीम शेयर कर लिए मजे
  3. सलमान खान के पुराने ट्वीट पर किया रिएक्ट

चेन्नई ने जीता मुकाबला

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने जहां आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत जीत से की थी. वहीं अपने दूसरे मुकाबले में वह चेन्नई सुपर किंग्स से 6 विकेट से हार गई. इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए. सीएसके ने आराम से ये मैच 6 विकेट से अपने नाम किया.

वसीम जाफर ने लिए मजे

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पंजाब की हार के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के एक पुराने ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए मीम शेयर किया.

 

आईपीएल 2014 के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट किया था. उसमें उन्होंने लिखा था, ‘जिंटा की टीम जीती क्या’. जाफर ने अब उस ट्वीट पर रिएक्ट किया. उन्होंने मूवी ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का एक मीम शेयर किया. जिसमें लिखा था ‘छोड़ न यार कुछ और बात करते हैं’.

दीपक चाहर का कमाल

इस मैच में सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के सामने पंजाब के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. चाहर ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. चाहर ने मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के विकेट हासिल किए. ये आईपीएल में चाहर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रहा.

ये भी देखें-

Trending news