WATCH: हार्दिक पांड्या ने सरेआम उड़ाया पत्नी नताशा का मजाक, जमकर वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow11701603

WATCH: हार्दिक पांड्या ने सरेआम उड़ाया पत्नी नताशा का मजाक, जमकर वायरल हुआ VIDEO

Hardik Pandya Video: आईपीएल-2023 में गुजरात टाइटंस टीम की कप्तानी संभाल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते दिख रहे हैं. हार्दिक इस दौरान पत्नी नताशा स्तांकोविच की नकल भी उतारते हैं.

hardik pandya

Hardik Pandya wife Natasa Stankovic: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिलहाल आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में कमाल दिखा रहे हैं. वह गुजरात टाइटंस टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं, जिसने पिछले साल इस लीग की चमचमाती ट्रॉफी भी जीती थी. इतना ही नहीं, मौजूदा सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली भी पहली टीम गुजरात ही है. इस बीच हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविच का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

हार्दिक-नताशा का वीडियो वायरल

हार्दिक पांड्या का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते दिख रहे हैं. पत्नी नताशा स्तांकोविच की एक हरकत देखकर हार्दिक पंड्या भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. इस वीडियो को नताशा स्तान्कोविक और हार्दिक पंड्या दोनों ने एक साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

टॉस से जुड़ा है वाकया

वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक और नताशा का एक मैच होता है. मैदान में टीम नताशा और टीम हार्दिक टॉस के लिए पहुंचती है. इस मैच में हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पंड्या भी मौजूद हैं और साथ में कमेंटेटर जतिन सप्रू भी दिख रहे हैं. मैच शुरू करने से पहले टॉस की परंपरा निभाते हुए हार्दिक सिक्का हवा में उछालते हैं. मजा तब आता है जब हेड या टेल चुनने की जगह नताशा सिक्के को हवा में उड़ते और फिर जमीन पर गिरते देखती रह जाती हैं.

हार्दिक ने उतारी नकल

नताशा केवल सिक्का देखती रह जाती हैं और हार्दिक इंतजार में होते हैं कि आखिर वह क्या करेंगी. नताशा हालांकि कुछ नहीं कहतीं. इसके बाद हार्दिक पांड्या उनकी सिक्का देखने की नकल भी उतारते हैं. इस हरकत पर उनके भाई क्रुणाल भी खूब हंसते हैं. बता दें कि क्रुणाल आईपीएल-2023 में लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी संभाल रहे हैं. बाद में टॉस फिर से होता है, जिसे नताशा जीतकर बल्लेबाजी चुनती हैं. इसके बाद जतिन उनसे पूछते हैं कि उन्होंने बैटिंग क्यों चुनी तो नताशा क्रिकेटर्स के ही स्टाइल में जवाब देती हैं कि पिच बहुत अच्छी है. बाद में सब फिर से खूब हंसते हैं.   

जरूर पढ़ें

कप्तान बनते ही क्रुणाल पांड्या में आ गया घमंड! अपने बयान से मचाया क्रिकेट जगत में तहलका
इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ दी थी पैरों पर खड़े होने तक की उम्मीद, अब टेस्ट टीम में मिली जगह

 

Trending news