WATCH: WATCH: CSK के फाइनल में पहुंचते ही लिफ्ट में नाचने लग गए ब्रावो, VIDEO वायरल
Advertisement

WATCH: WATCH: CSK के फाइनल में पहुंचते ही लिफ्ट में नाचने लग गए ब्रावो, VIDEO वायरल

Dwayne Bravo Dance: दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने क्वालिफायर-1 में गुजरात टाइटंस पर जीत दर्ज की और आईपीएल-2023 के फाइनल में जगह पक्की कर ली. इसके बाद टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) लिफ्ट में ही नाचने लग गए.

dwaye bravo

Dwayne Bravo Dance Video: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) के फाइनल में जगह बना ली है. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली इस टीम ने क्वालिफायर-1 में गुजरात टाइटंस पर जीत दर्ज की. इसके बाद गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) लिफ्ट में ही नाचने लग गए.

15 रनों से मिली जीत

चेन्‍नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए क्वालिफायर-1 में सुपरकिंग्‍स टीम ने गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराया. अब गुजरात को एक मौका और मिलेगा. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम अब एलिमिनेटर जीतने वाली टीम से भिड़ेगी. इस मैच में सीएसके ने ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ के 60 और डेवोन कॉनवे के 40 रनों की मदद से 7 विकेट खोकर 172 रन बनाए. जवाब में शुभमन गिल (42) और राशिद खान (30) के अलावा गुजरात टाइटंस के सभी बल्लेबाज नाकाम रहे और टीम 157 रन पर ऑलआउट हो गई. गायकवाड़ को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

लिफ्ट में नाचने लग गए ब्रावो

फाइनल में जगह पक्की होने के बाद चेन्नई का पूरा स्टेडियम जश्न मनाने लगा. टीम के खिलाड़ियों ने भी खूब जश्न मनाया. होटल की लिफ्ट में टीम के खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया. इस दौरान सबसे ज्यादा जोश में सीएसके के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) दिखे जो तुषार देशपांडे और अन्‍य खिलाड़‍ियों के साथ लिफ्ट में ही थिरकने लगे. इससे पहले भी मैच के आखिरी क्षणों में जब गुजरात के मोहम्‍मद शमी का कैच दीपक चाहर ने लपका, तब भी ब्रावो को बाउंड्री के पास जश्‍न मनाते हुए देखा गया.

 

10वीं बार फाइनल में पहुंची चेन्नई टीम

दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने 10वीं बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है. टीम ने चार बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी भी जीती है. सबसे पहले उसने 2010 में खिताब जीता, फिर 2011, 2018 और 2021 में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया.

Trending news