IPL: चहल और धनश्री की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, पर डिविलियर्स हो गए ट्रोल
Advertisement
trendingNow1770100

IPL: चहल और धनश्री की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, पर डिविलियर्स हो गए ट्रोल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की फोटो सेशल मीडिया पर हो रही है वायरल, इस तस्वीर पर फैन्स एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को कर रहे हैं ट्रोल

चहल और धनश्री (फोटो-insta/dhanashree9)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रदर्शन शानदार रहा है. आरसीबी के इस अच्छे प्रदर्शन में टीम के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल का भी अहम योगदान है.

  1. बीच पर एंजॉय करते हुए नजर आए चहल और धनश्री 
  2. सोशल मीडिया पर की फोटो हो रही है वायरल
  3. फैन्स ने एबी डिविलियर्स को किया ट्रोल
  4.  

इस सीजन में अपने प्रदर्शन और अपने मस्ती के अलावा चहल अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा की वजह से सोशल मीडियी पर छाए रहते हैं. आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने से पहले चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सगाई की थी. जिसके बाद से ही इस दोंनों की जोड़ी ने सबके दिलों में जगह बना ली है.

हाल ही में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को सपोर्ट करने के लिए दुबई पहुंची हैं. मैच के दौरान धनश्री टीम को खूब चियर करती हुई भी नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Few things in life are as beautiful as a setting sun

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में ये दोनों बीच पर एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. धनश्री ने इसकी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और सोशल मीडिया यूजर इन दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जिंदगी में कुछ चीजें बिल्कुल डूबते हुए सूरज की तरह खूबसूरत होती हैं.’

उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. इसी बीच फैंस ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को ट्रोल कर दिया है. इस तस्‍वीर पर फैंस चहल से पूछ करने है कि क्‍या उनकी तस्‍वीर एबी डिविलियर्स ने ली है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

pic credit - @abdevilliers17

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ समंदर की अपनी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें विराट ने फोटो क्रेडिट में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का नाम लिखा था. इसी बात से जोड़कर फैन्स चहल और धनाश्री की फोटो पर डिविलियर्स को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

VIDEO

Trending news