VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने ऋतिक के इस गाने पर लगाए ठुमके

युजवेंद्र की होने वाली दुलहनियां पेशे से डांसर और कोरियोग्राफर हैं, हाल में ही उन्होंने युजवेंद्र चहल के साथ एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी.

VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने ऋतिक के इस गाने पर लगाए ठुमके
ऋतिक रोशन के साथ धनश्री वर्मा (फोटो-Instagram/dhanashree9)

नई दिल्ली: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस वक्त आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान यूएई में मौजूद हैं, जहां वो अपनी शानदार गेंदबाजी से विपक्षी टीम के छक्के छुड़ा रहे हैं. वहीं मुंबई में मौजूद उनकी होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को दिया Flying Kiss, तस्वीरें वायरल

धनश्री ने इस बार धूम मचाने के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म बैंग बैंग (Bang Bang) के गाने को चुना है, जिसके बोल हैं. 'तू तू तू तू मेरी होने लगी'. धनश्री वर्मा अकसर अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

हाल में ही टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई थी. हालांकि अभी इस कपल ने शादी की तारीखों ता ऐलान नहीं किया है.

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.