Badminton: किदांबी, प्रणॉय और समीर थाईलैंड मास्टर्स के पहले राउंड में ही हारे
Advertisement
trendingNow1628498

Badminton: किदांबी, प्रणॉय और समीर थाईलैंड मास्टर्स के पहले राउंड में ही हारे

Thailand Masters: थाईलैंड मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. 

किदांबी श्रीकांत को लगातार तीसरी बार किसी टूर्नामेंट के पहले राउंड में हारकर बाहर होना पड़ा है. (फाइल फोटो)

बैंकॉक: थाईलैंड मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. उसके तीन खिलाड़ियों किदांबी श्रीकांत (Kidambi Srikanth), एचएस प्रणॉय (HS Prannoy) और समीर वर्मा (Sameer Verma) को पुरुष सिंगल्स के पहले ही दौर में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो जाना पड़ा. श्रीकांत को इस साल लगातार तीसरी बार किसी टूर्नामेंट के पहले ही राउंड में हारकर बाहर होना पड़ा है. 

पांचवीं सीड किदांबी श्रीकांत को थाईलैंड मास्टर्स (Thailand Masters) में इंडोनेशिया के शेसर हिरेन राउतावेटो के हाथों पहले ही दौर में 21-12, 14-21, 11-21 से हार झेलनी पड़ी. यह मुकाबला 48 मिनट तक चला. श्रीकांत इस साल लगातार तीसरे टूर्नामेंट के पहले राउंड में हारे हैं. वे इससे पहले, इंडोनेशिया मास्टर्स और मलेशिया मास्टर्स में भी पहले ही राउंड में हार गए थे. 

यह भी पढ़ें: 2020 में ऑस्ट्रेलिया में लगेगा क्रिकेट का महाकुंभ, करेगा 3 वर्ल्ड कप की मेजबानी

एचएस प्रणॉय  (HS Prannoy) और थाईलैंड के लियू डैरेन के बीच करीब 64 मिनट तक कड़ी टक्कर हुई. कांटे के इस मुकाबले को मलेशियाई खिलाड़ी ने 21-17, 20-22, 21-19 से जीता. तीसरे गेम में एक समय एचएस प्रणॉय 16-14 से आगे थे. उनके पास यह बढ़त बरकरार रखकर मैच जीतने का मौका था. लेकन लियू डैरेन ने वापसी करते हुए ना सिर्फ यह गेम जीता, बल्कि मैच भी अपने नाम कर लिया. 

यह भी पढ़ें: Team India: भारत को मिला धोनी का विकल्प और नया फिनिशर: शोएब अख्तर

समीर वर्मा को सातवीं वरीयता प्राप्त ली जी जिया के खिलाफ 16-21,15-21 से हार का सामना करना पड़ा. समीर वर्मा मलेशियाई खिलाड़ी को 38 मिनट ही चुनौती दे सके. अब महिला सिंगल्स में साइना नेहवाल से उम्मीदें हैं. 

Trending news