महान फर्राटा धावक Mikha Singh कोरोना से संक्रमित, खुद बयां किया अपना हाल
Advertisement

महान फर्राटा धावक Mikha Singh कोरोना से संक्रमित, खुद बयां किया अपना हाल

भारत में Corona Virus की दूसरी लहर के चलते इस वक्त कोहराम मचा हुआ है. इसी बीच महान भारतीय फर्राटा धावक Milkha Singh कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के चलते इस वक्त कोहराम मचा हुआ है. आए दिन लोखों लोग इस महामारी के चपेट में आ रहे हैं और वहीं हजारों इसके चलते अपनी जान भी गंवा रहे हैं. कोरोना के चलते खेल जगत में कई खिलाड़ियों को काफी नुक्सान पहुंचा है. 

  1. मिल्खा सिंह कोरोना से संक्रमित 
  2. बोले- मैं एकदम ठीक 
  3. भारत में कोरोना का कहर 

कोरोना के शिकार हुए मिल्खा

इसी बीच महान भारतीय फर्राटा धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं और चंडीगढ स्थित अपने आवास पर क्वारंटाइन में हैं. ‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर 91 वर्ष के मिल्खा सिंह में कोई लक्षण नहीं दिखे हैं.

नतीजे से हैरान 

मिल्खा (Milkha Singh) ने कहा, ‘हमारे कुछ हेल्पर पॉजिटिव पाए गए हैं लिहाजा परिवार के सभी सदस्यों की जांच कराई गई. सिर्फ मेरा नतीजा पॉजिटिव आया और मैं हैरान हूं. उन्होंने कहा, ‘मैं पूरी तरह से ठीक हूं और कोई बुखार या कफ नहीं है. मेरे डॉक्टर ने बताया कि तीन चार दिन में ठीक हो जाऊंगा. मैने कल जॉगिंग भी की.’

पांच बार के एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता मिल्खा सिंह (Milkha Singh) 1960 के रोम ओलंपिक में 400 मीटर फाइनल में चौथे स्थान पर रहे थे. मिल्खा के बेटे गोल्फर जीव मिल्खा सिंह दुबई में है और इसी सप्ताह लौटेंगे. 

भारत में कोरोना का कहर

भारत इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित है. देश में आए दिन 2 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. वहीं 3 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी के चलते रोज अपनी जान गंवा रहे हैं. देश में दवाईयों और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के चलते कोरोना लोगों के लिए एक बहुत बड़ी मुसीबत बन गया है. 

Trending news