Diego Maradona Death: श्रद्धांजलि देने के लिए Lionel Messi पर लगा जुर्माना, जानिए पूरा मामला

लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) ने गोल करने के बाद जर्सी उतार कर डिएगो माराडोना (Diego Armando Maradona) को दी श्रद्धांजलि, 600 यूरो (720 डॉलर) का लगा जुर्माना

Diego Maradona Death: श्रद्धांजलि देने के लिए Lionel Messi पर लगा जुर्माना, जानिए पूरा मामला
लियोनेल मेस्सी (फोटो-twitter)

बार्सीलोना: फुटबॉल के दिग्गज डिएगो माराडोना (Diego Armando Maradona) को श्रद्धांजलि देने के लिए अपनी जर्सी उतारने वाले लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) पर 600 यूरो (720 डॉलर) का जुर्माना लगाया गया है.

स्पेनिश फुटबॉल महासंघ की प्रतिस्पर्धा समिति ने स्पेनिश लीग में ओसासुना पर बार्सिलोना की 4-0 से जीत के बाद यह जुर्माना लगाया.

क्या IPL में 10 टीमें लेंगी हिस्सा? ये दो नई टीम हो सकती हैं शामिल

अर्जेंटीना के स्टार मेस्सी ने गोल करने के बाद बार्सिलोना की जर्सी उतार कर माराडोना (Diego Armando Maradona) के पुराने क्लब ने वेल्स ओल्ड ब्वायज की जर्सी पहनी. इसके बाद दोनों हाथ आसमान में उठाकर चुंबन दिया.

मैच के बाद मेस्सी (Lionel Messi) ने अपनी इस तस्वीर के साथ माराडोना की तस्वीर पोस्ट करके लिखा, ‘फेयरवेल, डिएगो’.

महासंघ ने बार्सिलोना पर भी 180 यूरो का जुर्माना किया. मेस्सी को इसके लिये पीला कार्ड भी देखना पड़ा. वह और क्लब इस फैसले के खिलाफ अपील कर सकते हैं.

ENG vs SA: क्या इयोन मॉर्गन को ड्रेसिंग रूम से कोर्ड के जरिए भेजे गए थे निर्देश?

बता दें कि अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना (Lionel Messi) का 60 साल की उम्र में निधन हो गया. माराडोना का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. दो सप्ताह पहले ही दिमाग के ऑपरेशन के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.