कोरोना पीड़ित Milkha Singh की तबीयत बिगड़ी, गिरने लगा ऑक्सीजन स्तर
Advertisement
trendingNow1923465

कोरोना पीड़ित Milkha Singh की तबीयत बिगड़ी, गिरने लगा ऑक्सीजन स्तर

डॉक्टरों ने शुक्रवार को कहा कि कोविड पीड़ित भारत के पूर्व धावक Milkha Singh की तबीयत बुखार और असंतृप्ति के कारण एक बार फिर बिगड़ गई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: डॉक्टरों ने शुक्रवार को कहा कि कोविड पीड़ित भारत के पूर्व धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) की तबीयत बुखार और असंतृप्ति के कारण एक बार फिर बिगड़ गई है. दिग्गज एथलीट का चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है.

  1. मिल्खा सिंह की तबीयत बिगड़ी
  2. ऑक्सीजन लेवल भी गिरा
  3. चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में हैं भर्ती

मिल्खा सिंह की तबीयत बिगड़ी

भारत के महान धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए पीजीआईएमईआर अस्पताल ने कहा कि शुक्रवार को उनका ऑक्सीजन स्तर गिर गया और उन्हें बुखार भी आ गया लेकिन वह स्वस्थ होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. मिल्खा सिंह का कोविड-19 परीक्षण बुधवार को नेगेटिव आया था जिसके बाद उन्हें कोविड आईसीयू से सामान्य आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था और डाक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है.

हॉस्पिटल ने दी स्वास्थ की जानकारी

पीजीआईएमईआर के सूत्रों ने शुक्रवार को कहा, ‘उन्हें गुरुवार की रात को अचानक बुखार आ गया और उनका ऑक्सीजन का स्तर भी गिर गया. डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे है.’ इससे पहले उनकी हालत स्थिर थी.

पत्नी का हो गया देहांत

उनके परिवार के बयान के अनुसार, ‘मिल्खा (Milkha Singh) जी के लिए दिन थोड़ा मुश्किल रहा. लेकिन वह इससे संघर्ष कर रहे हैं.’ उन्हें पिछले महीने कोविड-19 संक्रमण हो गया था. उनकी पत्नी निर्मल कौर का कोविड-19 संक्रमण से जूझते हुए रविवार को मोहाली में एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था.

Trending news