होटल में आग लगने के बाद 'खोए' धोनी के मोबाइल फोन मिले
Advertisement

होटल में आग लगने के बाद 'खोए' धोनी के मोबाइल फोन मिले

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के मोबाइल फोन मिल गए हैं, जो कथित तौर पर दिल्ली के होटल में हाल में आग लगने के बाद खो गए थे. दिल्ली पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

धोनी ने फोन चोरी के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई थी.

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के मोबाइल फोन मिल गए हैं, जो कथित तौर पर दिल्ली के होटल में हाल में आग लगने के बाद खो गए थे. दिल्ली पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- होटल में लगी आग के दौरान चोरी हुए धोनी के तीन मोबाइल

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘जिस व्यक्ति ने फोन लिए उसने गलती से ऐसे किया. वह व्यक्ति और अन्य स्टाफ क्रिकेटर के कमरे की सफाई करने के लिए गया था. फोन किसका है यह जाने बगैर उसने फोन रख लिया. जब पुलिस ने संपर्क किया तो उसने स्वीकार किया और फोन हमें दे दिए.’’

ये भी पढ़ें- विजय हजारे ट्रॉफीः धोनी ने दिल जीता लेकिन बंगाल ने मैच 

इससे पहले धोनी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि द्वारका के वेलकम होटल में 17 मार्च को आग की घटना के दौरान उनके तीन मोबाइल फोन चोरी हो गए. धोनी ने शिकायत में कहा था कि जब वह नाश्ता करने के लिए नीचे गए तो वह फोन अपने कमरे में छोड़ गए.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के होटल में लगी आग, धोनी समेत कई खिलाड़ी सुरक्षित

उन्होंने बताया कि बाद में जब उनका स्टाफ उनकी चीजें लेने पहुंचा तो कमरे से मोबाइल फोन गायब थे. इस सिलसिले में द्वारका दक्षिण पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था.

इस बीच वेलकम होटल ने बयान जारी करके कहा, ‘‘जांच में पता चला है कि होटल का स्टाफ इसमें शामिल नहीं था और हमारे खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. जांच में हमने अधिकारियों का पूरा सहयोग किया.’’

Trending news