मौत की झूठी खबर के बाद परिवार को लगा सदमा, रेसलर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
X

मौत की झूठी खबर के बाद परिवार को लगा सदमा, रेसलर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रेसलर निशा दहिया ने बताया जब उनकी मौत की झूठी खबर आई तो उनके परिवार पर क्या बीती. निशा ने इस न्यूज के आने के एक दिन बाद ही चैंपियन बनी हैं. 

 

मौत की झूठी खबर के बाद परिवार को लगा सदमा, रेसलर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: भारतीय पहलवान निशा दहिया पिछले कुछ दिनों से फेक मर्डर के कारण चर्चा में रही थी. रेसलर निशा दहिया ने खुलासा किया है कि जब उनकी मौत की फर्जी खबर आई, तो उनके परिवार के साथ क्या हुआ. निशा ने गुरुवार को नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में महिलाओं के 65 किलोग्राम में नेशनल चैंपियन बनी हैं. 

फैली थी हत्या की झूठी खबर 

रेसलर निशा दहिया के हत्या की झूठी खबर आई थी. रिपोर्ट्स  में पहले कहा गया था कि निशा की सोनीपत में हत्या कर दी गयी, लेकिन बाद में पता चला कि जिसकी हत्या की गयी वो इमर्जिंग रेसलर थी और उसका नाम भी निशा था. निशा दहिया को साक्षी मलिक के साथ वीडियो में बताना पड़ा कि वो जिंदा हैं. 

परिवार पर पड़ा बुरा असर 

रेसलर निशा दहिया ने खुलासा किया है कि जब उनकी मौत की फर्जी खबर सामने आई तो उनका परिवार वाकई डर गया था. उनके परिवार के सदस्य रोने लगे थे. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगातार फोन आ रहे थे और मैंने अपना फोन बंद कर दिया. यह तनावपूर्ण बन गया था और मैं सिर्फ अपने गेम पर ध्यान लगाना चाहती थी. आखिर में मैंने अपना प्रदर्शन प्रभावित नहीं होने दिया.’

मौत की खबर के बाद बनी चैंपियन 

रेसलर निशा दहिया अपनी मौत के एक दिन बाद नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में महिलाओं के 65 किग्रा में नेशनल चैंपियन बनी. वर्ल्ड अंडर 23 चैंपियनशिप की ब्रांन्ज मेडल विजेता निशा का प्रदर्शन इतना शानदार था कि उन्होंने फाइनल में अपनी विपक्षी खिलाड़ी को 30 सेकेंड में चित कर दिया. नेशनल चैंपियनशिप में ये उनका तीसरा गोल्ड मेडल है. निशा ने बाद में बात करते हुए कहा, ‘यह असल में मेरे मिशन का एक सुखद और शानदार अंत है. मैं कल बहुत तनाव में थी. मुझे नींद भी नहीं आ रही थी. ऐसे में इस घटना का सामना करना मुश्किल था.’

Trending news