Coronavirus: जेल में बंद ब्राजील के फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो से मिलने पर लगी पाबंदी
Advertisement

Coronavirus: जेल में बंद ब्राजील के फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो से मिलने पर लगी पाबंदी

कोरोना वायरस के खतरे की वजह से रोनाल्डिन्हो को जेल में लोगों से मिलने से रोका गया है, जाली पासपोर्ट के जरिए पराग्वे में दाखिल होने का आरोप में जेल में बंद हैं रोनाल्डिन्हो.

जाली पासपोर्ट के जरिए पराग्वे में दाखिल होने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे रोनाल्डिन्हो. (फोटो-Reuters)

रियो डी जनेरियो: जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में दाखिल होने के बाद गिरफ्तार किए गए ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho) और उनके भाई रोबर्टे एसिस को अब जेल में किसी से भी नहीं मिलने दिया जाएगा. जेल प्रशासन ने यह फैसला कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरों को रोकने के लिए लिया है. रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस 6 मार्च से ही जेल में बंद है. 39 साल के रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को असुसियोन (Asuncion) में उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वे कथित तौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे.

  1. रोनाल्डिन्हो से जेल में मिलने पर पाबंदी.
  2. पराग्वे की एक जेल में बंद हैं रोनाल्डिन्हो.
  3. गलत तरीके से पराग्वे में दाखिल हुए थे.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के वक्त मयंक अग्रवाल परिवार के साथ यूं बिता रहे हैं फुर्सत के पल

खबरों के मुताबिक, कोरोना वायरस को रोकने के लिए पराग्वे जेल के अधिकारियों को ये आदेश मिला है कि वे जेल के कैदियों को कड़ी सुरक्षा के बीच रखें. साथ ही यह भी आदेश दिया गया है कि जेल आने वाले सभी को ग्लव्स और मास्क पहनना होगा जबकि कैदियों के स्वास्थ्य की रोजाना जांच की जाएगी. दोनों भाई 4 मार्च को पराग्वे पहुंचे थे. ये यहां एक चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान रोनाल्डिन्हो को अपने करियर पर आधारित किताब का भी प्रचार करना था.

इससे पहले, दोनों भाई की घर में नजरबंद करने की याचिका खारिज कर दी गई थी. उन्हें कोर्ट के सामने सुनवाई के लिए पेश किया गया था, जहां क्लाारा रुइज डियाज जज ने पुलिस की जांच जारी होने तक उन्हें जेल में ही रखने का आदेश दिया था. स्थानीय मीडिया के अनुसार, जज ने अपने फैसले में कहा कि दोनों भाइयों द्वारा की गई हरकत पराग्वे के खिलाफ एक गंभीर अपराध है. रोनाल्डिन्हो के वकील ने कहा कि वह आगे इस पर दोबारा अपील करेंगे.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news