जन्मदिन पर सचिन सहित कई हस्तियों ने इस अंदाज में दी रणवीर सिंह को बधाई

क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर से लेकर आयुष्मान खुराना, श्रद्धा कपूर और भूमि पेडनेकर जैसी हस्तियों ने गुरुवार को अभिनेता रणवीर सिंह को उनके 32वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. साल 2010 में आई फिल्म से 'बैंड बाजा बारात' से रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. उनका पूरा नाम रणबीर सिंह भावनानी है. 6 जुलाई 1985 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में जन्मे रणबीर सिंह ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अपने नाम के आगे से भावनानी हटा दिया था. 

जन्मदिन पर सचिन सहित कई हस्तियों ने इस अंदाज में दी रणवीर सिंह को बधाई
रणबीर को बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने उनके जन्मदिन पर बधाई दी. (फोटो साभार: सचिन की ट्विटर वॉल से)

नई दिल्ली: क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर से लेकर आयुष्मान खुराना, श्रद्धा कपूर और भूमि पेडनेकर जैसी हस्तियों ने गुरुवार को अभिनेता रणवीर सिंह को उनके 32वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

क्रिकेट के मसीहा सचिन तेंदुलकर ने रणवीर सिंह को बधाई और शुभकामनाए देते हुए कहा कि अपनी एनर्जी बनाए रखें और इसे कभी मरने नहीं दें.

 

हुमा कुरैशी ने रणवीर को बधाई देते हुए कहा कि वह भी तुम्हारे रास्ते पर है.

 

श्रद्धा कपूर ने कुछ इस अंदाज में रणवी को बधाई दी. 

 

आयुष्मान खुराना ने रणवीर को बधाई देते हुए कहा कि हमेशा चमकते रहे और यूं ही इंस्पायर करते रहो.

 

दिया मिर्जा ने रणवीर को बधाई देते हुए कहा कि प्यार, एनर्जी और प्रतिभा के बड़े पैकेज को जन्मदिन मुबारक हो. आपको बहुत सारा प्यार.  

 'बैंड बाजा बारात' से की फिल्मी करियर की शुरूआत

साल 2010 में आई फिल्म से 'बैंड बाजा बारात' से रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. उनका पूरा नाम रणबीर सिंह भावनानी है. 6 जुलाई 1985 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में जन्मे रणबीर सिंह ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अपने नाम के आगे से भावनानी हटा दिया था. 

फिलहाल वह फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.