मां बनने के बाद टेनिस कोर्ट में वापस लौटीं सानिया मिर्जा, प्रैक्टिस वीडियो हुआ वायरल

सानिया मिर्जा एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं. सानिया ने अपनी वापसी को लेकर कुछ समय पहले कपिल शर्मा के शो में किया था खुलासा.

मां बनने के बाद टेनिस कोर्ट में वापस लौटीं सानिया मिर्जा, प्रैक्टिस वीडियो हुआ वायरल
सानिया का वीडियो देखकर उनके प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और एक बेहतर वापसी के लिए उन्हें बधांई भी दे रहे हैं. (फोटो साभारः ट्विटर/@MirzaSania)

नई दिल्लीः भारत में टेनिस को नई पहचान देने वाली टेनिस स्टार सानिया मिर्जा लंबे समय के बाद कोर्ट में फिर से नजर आएंगी. प्रैग्नेन्सी के चलते टेनिस कोर्ट से काफी समय से दूर रहने वाली सानिया जल्द ही इंटरनेशनल मैच में नजर आएंगी. सानिया ने आगामी टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए इसके लिए नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. सानिया के प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. सानिया अब नए अंदाज में भारतीय युवा खिलाड़ियों को टेनिस खेल के प्रति प्रोत्साहित करेंगी. सानिया ने बच्चे को जन्म देने बाद पहली बार कोर्ट में प्रैक्टिस की और खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया है.  

INDvsAUS: भारत पर सीरीज हारने का खतरा, ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली में निर्णायक मुकाबला आज

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा प्रैग्नेन्सी के बाद टेनिस से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं. सानिया ने अपनी वापसी को लेकर कुछ समय पहले कपिल शर्मा के शो में खुलासा किया था. शो में उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि वह साल के अंत में ग्रैंडस्लैम अमेरिकी ओपेन में फिर से वापसी करेंगी. बता दें कि यह टूर्नामेंट इस साल अगस्त से सितम्बर तक खेला जाएगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि सानिया अब दोहरी जिम्मेदारी के साथ टेनिस कोर्ट में कैसा परफार्म करती हैं.

नारियल की टहनी से बने बल्ले से की क्रिकेट में शुरुआत, बन गए विश्व के महान क्रिकेटर

ग्रैंडस्लैम के लिए सानिया ने अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. सानिया ने वापसी के लिए अपना अभ्यास का एक वीडियों भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. सानिया ने अपने वीडियों में लिखा है कि ..आज यह हो गया. सानिया का वीडियो देखकर उनके प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और एक बेहतर वापसी के लिए उन्हें बधांई भी दे रहे हैं. एक प्रशंसक ने उन्हें बंधाई देते हुए यह भी लिखा की उनको देखकर ही उनका बेटा टेनिस खेलना सीखा है. मां बनने के बाद एक बार फिर से खेल शुरू करने के उनके कदम को लोग एक प्रेरणा भरा कदम बता रहे हैं. लोगों का मानना है कि ऐसी बहुत ही कम लोग हैं जिन्होंने मां बनने के बाद नए सिरे से खेल को शुरू करके एक नया मुकाम हासिल किया हो.