Olympics 2024: ओलंपिक में कमेंटेटर की फिसली जुबान, तो दिखा दिया गया बाहर का रास्ता, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow12358637

Olympics 2024: ओलंपिक में कमेंटेटर की फिसली जुबान, तो दिखा दिया गया बाहर का रास्ता, जानें पूरा मामला

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 रोांच के चरम पर पहुंच चुका है. मेडल्स के लिए प्लेयर्स एड़ी-चोटी का जोर लगाते नजर आए. लेकिन मेगा इवेंट में कमेंटेटर पर गिरी गाज के चर्चे तेज हो चुके हैं. फ्रेंच समूह के टेलीविजन नेटवर्क यूरोपोर्ट ने अश्लील भाषा के इस्तेमाल के चलते अपने एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर को पेरिस खेलों 2024 की कवरेज से बाहर कर दिया. 

 

Bob Ballard

Olympics 2024:  पेरिस ओलंपिक 2024 रोांच के चरम पर पहुंच चुका है. मेडल्स के लिए प्लेयर्स एड़ी-चोटी का जोर लगाते नजर आए. लेकिन मेगा इवेंट में कमेंटेटर पर गिरी गाज के चर्चे तेज हो चुके हैं. फ्रेंच समूह के टेलीविजन नेटवर्क यूरोपोर्ट ने अश्लील भाषा के इस्तेमाल के चलते अपने एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर को पेरिस खेलों 2024 की कवरेज से बाहर कर दिया. कमेंटेटर बॉब बैलार्ड महिलाओं को लेकर अपमानजनक टिप्पड़ी करते नजर आए थे.

क्या था मामला? 

ओलंपिक में ऑस्ट्रेलिया द्वारा 4x100 मीटर फ़्रीस्टाइल रिले में गोल्ड मेडल जीता. जिसके बाद बॉब बैलार्ड को यह कहते हुए सुना गया कि 'महिलाएं अभी-अभी अपना काम पूरा कर रही हैं. आप जानते हैं कि महिलाएं कैसी होती हैं, इधर-उधर घूमती रहती हैं अपना मेकअप करती हैं.' उनका ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जिसके बाद यूरोस्पोर्ट ने उनपर एक्शन लिया और इस बात का ऐलान किया कि उन्हें पेरिस ओलंपिक्स 2024 से हटा दिया गया है. 

यूरोस्पोर्ट ने जारी किया था बयान

द इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार यूरोस्पोर्ट ने एक्शन लेने के बाद अपने बयान में कहा, 'कल रात यूरोस्पोर्ट के कवरेज के एक सेगमेंट के दौरान, कमेंटेटर बॉब बैलार्ड ने एक अनुचित टिप्पणी की. इस कारण से, उन्हें तत्काल प्रभाव से हमारे कमेंट्री रोस्टर से हटा दिया गया है.' बॉब ने लिज़ी सिमंड्स के साथ पेरिस खेलों 2024 की अपनी कमेंट्री का एक वीडियो भी शेयर किया था.

अभी नहीं आया माफीनामा

डेलीमेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, लिजी सिमंड्स ने बॉब की टिप्पणी को 'अपमानजनक' बताया था. लेकिन ब्रॉडकास्टर द्वारा उन्हें हटाए जाने के बाद भी बॉब की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं देखने को मिली है. न ही कोई माफीनामा नजर आया. अब देखना होगा इस मुद्दे पर कमेंटेटर की कोई प्रतिक्रिया देखने को मिलती है या नहीं. 

Trending news