PKL 2019: तेलुगु टाइटंस की जयपुर पर बड़ी जीत, रिकॉर्ड अंतर से दी मात

प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन में तेलुगू टाइंटंस ने जयपुर पिंक पैथर्स को 51-31 से हरा दिया.

PKL 2019: तेलुगु टाइटंस की जयपुर पर बड़ी जीत, रिकॉर्ड अंतर से दी मात

जयपुर: सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन 110 मुकाबेल में तेलुगू टाइंटंस ने जयपुर पिंक पैथर्स पर बड़ी जीत दर्ज की. तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैथर्स पर 51-31 से हराकर 20 अंकों की बड़ी जीत दर्ज की. पिंक पैंथर्स अंक तालिका में 7वें स्थान पर बने हुए हैं. जबकि तेलुगु टाइटंस 39 अंकों के साथ 11वें स्थान पर है.

पहले हाफ में टाइंटंस रहे आगे
जयपुर की टीम पहले हाफ में ही टाइटंस को टक्कर दे सकी, लेकिन दूसरे हाफ में वह पूरी तरह से पिट गई. पहले हाफ में टाइंटस की टीम हमेशा आगे रही और उसने पहले हाफ का अंत 17-15 के साथ किया. दूसरे हाफ में दो मिनट बाद ही टाइटंस ने 22-17 की बढ़त ले ली. टाइटंस यहां से लगातार अंक ले जयपुर को धीरे-धीरे पीछे करती चली गई और अंतत: उसे 20 अंकों से जीत मिली.

दीपक का प्रदर्शन काम न आया
जयपुर के लिए दीपक ने सबसे ज्यादा 12 अंक लिए. टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने 22 अंक अपने और टीम के खाते में डाले. मैच में जयपुर के दीपक हुड्डा ने इस सीजन अपने 25 बोनस अंक और कुल 850 रेड अंक हासिल किए. जयपुर के विशाल ने तीन और टाइटंस ने फरहाद ने चार टैकल प्वाइंट हासिल किए. 

बुल्स ने दी मुंबा को मात
यू मुंबा को बेंगलुरू बुल्स के हाथों नजदीकी हार का सामना करना पड़ा. शुक्रवार को सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इस कड़े मुकाबले में यू मुंबा ने बेगलुरू को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में मैच 24-33 से बेंगलुरू के नाम रहा. इस जीत के साथ ही बेंगलुरू बुल्स अब 58 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है जबकि यू मुंबा 54 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर आ गई है. 
(इनपुट आईएएनएस)