Rohit Sharma ने छक्का लगाकर जड़ा शतक, तो वाइफ Ritika Sajdeh ने यूं दी Flying Kiss
X

Rohit Sharma ने छक्का लगाकर जड़ा शतक, तो वाइफ Ritika Sajdeh ने यूं दी Flying Kiss

ओवल टेस्ट (Oval Test) के तीसरे दिन 'हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जैसे ही छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया, वैसे ही उनकी वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) खुशी से झूम उठीं और अपने पति को एक नायाब तोहफा दे दिया.

Rohit Sharma ने छक्का लगाकर जड़ा शतक, तो वाइफ Ritika Sajdeh ने यूं दी Flying Kiss

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट (India vs England 4th Test) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का जलवा देखने को मिला. उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से न सिर्फ भारतीय क्रिकेट फैंस, बल्कि अपनी लाइफ पार्टनर रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) का भी दिल जीत लिया.

रोहित ने सिक्स लगाकर पूरा किया शतक

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ओवल टेस्ट के तीसरे दिन भारत की दूसरे पारी में शानदार शतक लगाया. ये उनके करियर की 8वीं और विदेशी धरती पर पहली टेस्ट सेंचुरी है. सबसे खास बात ये रही कि रोहित ने मोईन अली (Moeen Ali) की गेंद पर छक्का लगाकर अपना सैंकड़ा पूरा किया.

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने शतक लगाकर तोड़ा गौतम गंभीर का रिकॉर्ड, लेकिन सचिन से अब भी पीछे

रोहित की वाइफ रितिका का फ्लाइंग किस

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जैसे ही सिक्स लगाकर अपना शतक पूरा किया, वैसे ही ओवल स्टेडियम के स्टैंड्स में मौजूद उनकी वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) खूशी से झूम उठीं और अपने पति को फ्लाइंग किस (Flying Kiss) दे दिया. ये खूबसूरत पल कैमरे में कैद हो गया.

 

 

'वाइफ को निराश नहीं करते रोहित'

इस शतक को लेकर एक क्रिकेट फैन ने ट्विटर पर लिखा,'बेहद खूबसूरत, विदेशी सरजमीं पर 'हिटमैन' (Hitman) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का शानदार शतक. रोहित अपनी वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) को कभी निराश नहीं करते जब वो स्टेडियम में होती हैं.'

 

टीम के साथियों ने भी दिया स्टैंडिंग ओवेशन

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस शानदार शतक लगाने के बाद टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ने 'हिटमैन' (Hitman) को स्टैंडिंग ओवेशन दिया. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी खुशी से झूम उठे और तालियां बजाने लगे.
 

VIDEO

127 रन बनाकर आउट हुए रोहित

इसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए. वो ओली रॉबिंसन (Ollie Robinson) की गेंद पर एक गलत शॉट खेल गए और क्रिस वोक्स (Chris Woakes) के हाथों में अपना कैच थमा बैठे. रोहित ने 256 गेंदों में 14 चौके और सिक्स की मदद से 127 रन की बेहतरीन पारी खेली.

 

Trending news