अफरीदी ने फेयरवेल गिफ्ट के लिये कोहली का आभार जताया
Advertisement

अफरीदी ने फेयरवेल गिफ्ट के लिये कोहली का आभार जताया

भारतीय टेस्ट एवं टी 20 क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को अपनी जर्सी भेंट की है. अफरीदी के क्रिकेट से संन्यास लेने पर कोहली ने यह जर्सी उन्हें उपहार में दी है. इस जर्सी पर भारतीय खिलाड़ियों के हस्ताक्षर हैं. अफरीदी ने जर्सी उपहार में देने के लिये विराट कोहली एंड कंपनी का आभार व्यक्त किया है.

अफरीदी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है.                   फाइल फोटो

नई दिल्ली : भारतीय टेस्ट एवं टी 20 क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को अपनी जर्सी भेंट की है. अफरीदी के क्रिकेट से संन्यास लेने पर कोहली ने यह जर्सी उन्हें उपहार में दी है. इस जर्सी पर भारतीय खिलाड़ियों के हस्ताक्षर हैं. अफरीदी ने जर्सी उपहार में देने के लिये विराट कोहली एंड कंपनी का आभार व्यक्त किया है.

अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आपका और पूरी भारतीय टीम का इस शानदार उपहार के लिये आभार विराट कोहली. सम्मानीय सुपरस्टार उम्मीद है कि आपसे जल्द भेंट होगी.’ कोहली ने ट्वीट किया, ‘शाहिद भाई शुभकामनाएं. आपके खिलाफ खेलने में हमेशा मजा आया.’ 

और पढ़ें : जानिए शाहिद अफरीदी का वो रिकॉर्ड जो 17 साल तक नहीं टूट पाया था?

इस जर्सी पर 18 नंबर और विराट लिखा हुआ है. इस पर कोहली, आशीष नेहरा, सुरेश रैना, मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अंजिक्य रहाणे, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पंड्या आदि के हस्ताक्षर हैं. सैंतीस वर्षीय अफरीदी ने अपने 21 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर को फरवरी में अलविदा कहा. तब उन्होंने टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की. वह टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे.

Trending news