Tokyo Olympics: इस खिलाड़ी ने Gold जीतने पर मनाया अजीबोगरीब जश्न, सरेआम फाड़ डाले खुद के कपड़े
Advertisement

Tokyo Olympics: इस खिलाड़ी ने Gold जीतने पर मनाया अजीबोगरीब जश्न, सरेआम फाड़ डाले खुद के कपड़े

Tokyo Olympics 2020: नॉर्वे (Norway) के धावक कार्सटेन वारहोम (Karsten Warholm) ने पुरुषों की 400 मीटर हर्डल (Men's 400 Metres Hurdles) रेस अपना वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ा. वो अलग अंदाज में जश्न मनाने से खुद को रोक नहीं पाए.

कार्सटेन वारहोम (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: ओलंपिक (Olympics) में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतना किसी भी खिलाड़ी का ख्वाब होता है. जब से सपना पूरा होता है तो प्लेयर की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. शुक्रवार के दिन नॉर्वे (Norway) के धावक ने सवर्ण पदक जीतने के बाद ऐसा जश्न मनाया है जो सदियों तक याद रखा जाएगा.

  1. कार्सटेन वारहोम ने रचा इतिहास
  2. खुद का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ डाला
  3. जीत के बाद फाड़े खुद के कपड़

fallback

गोल्ड मेडल पर कब्जा

टोक्यो ओलंपिक में (Tokyo Olympics 2020) में नॉर्वे (Norway) के कार्सटेन वारहोम (Karsten Warholm) ने मेंस 400 मीटर हर्डल (Men's 400 Metres Hurdles) रेस में अपना ही वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ा और गोल्ड मेडल (Gold Medal) पर कब्जा जमाया. 

 

fallback

खुद को पीछे छोड़ दिया

कार्सटेन वारहोम (Karsten Warholm) ने 400 मीटर हर्डल (400 Metres Hurdles) रेस को महज 45.94 सेकेंड में पूरा कर लिया. इससे पहले ये वर्ल्ड रिकॉर्ड (World Record) उनके ही नाम था, तब उन्होंने 46.70 का समय निकाला था. 
 

fallback

जीत के बाद फाड़े खुद के कपड़े

नॉर्वे (Norway) के धावक कार्सटेन वारहोम (Karsten Warholm) इस जीत के बाद खुशी से पागल हो गए उन्होंने अपने कपड़े फाड़ दिए. जश्न मनाने का ये तरीका बेहद अजीबो गरीब था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 
 

fallback

Trending news