कोहली से मेरी तुलना का क्या मतलब है: उमर अकमल
Advertisement

कोहली से मेरी तुलना का क्या मतलब है: उमर अकमल

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने कहा है कि उनकी भारत के विराट कोहली से तुलना करना अनुचित है क्योकि दोनों अलग अलग क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं ।

कोहली से मेरी तुलना का क्या मतलब है: उमर अकमल

कराची : पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने कहा है कि उनकी भारत के विराट कोहली से तुलना करना अनुचित है क्योकि दोनों अलग अलग क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं ।

अकमल ने एडीलेड में पाकिस्तानी पत्रकारों से कहा ,‘ मैं हमेशा टीम के लिये शत प्रतिशत योगदान देने की कोशिश करता हूं लेकिन मैं जानता हूं कि लोग मेरी तुलना विराट कोहली से करते हैं जो सही नहीं है क्योकि वह उपरी क्रम पर बल्लेबाजी करता है ।’ उन्होंने कहा ,‘‘ मेरी तुलना कोहली से नहीं की जानी चाहिये क्योंकि यदि वह छठे या सातवें नंबर पर उतरकर अच्छा खेलता तो इस तुलना का कोई मतलब था । यदि मुझे बल्लेबाजी क्रम में उपर भेजा जाये तो हो सकता है कि मैं भी बड़ी पारियां खेलूं ।’ यह पूछने पर कि क्या उन्होंने तीसरे या चौथे नंबर पर उतरने की इच्छा टीम प्रबंधन के सामने रखी है, अकमल ने कहा कि वह उनसे तब बात करता यदि उन्होंने घरेलू क्रिकेट देखी होती ।

उन्होंने कहा ,‘ उन्होंने मुझे घरेलू प्रथम श्रेणी क्रिकेट में तीसरे नंबर पर खेलते नहीं देखा । मैं इतना ही कह सकता हूं कि उन्हें जल्दी ही मुझ पर भरोसा होगा और वे मुझे बल्लेबाजी के लिये उपर भेजेंगे जहां मैं अधिक सहज महसूस कर सकूंगा ।’

Trending news