क्या पाकिस्तान से डर कर गोविंदा ने छोड़ी Gadar? खुली सनी देओल की किस्मत!
Advertisement
trendingNow11827296

क्या पाकिस्तान से डर कर गोविंदा ने छोड़ी Gadar? खुली सनी देओल की किस्मत!

Gadar फिल्म को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि सनी देओल की जगह पहले गोविंदा को अप्रोच किया गया था. यहां तक कि अमीषा की जगह काजोल को. लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसे लेकर अनिल शर्मा ने इंटरव्यू में खुलासा किया था.

 

गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा था 'बहुत साल पहले इस रोल को मुझे ऑफर किया गया था लेकिन मैंने रिजेक्ट कर दिया था.'

Gadar Ek Prem Katha: 22 साल पहले आई 'गदर: एक प्रेम कथा' और हाल ही में रिलीज हुई 'गदर 2' दोनों ने ही अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया है. इन दोनों ही फिल्मों के लीड एक्टर्स सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल को लोगों ने खूब प्यार दिया. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म को लेकर गोविंदा ने कई साल पहले इंटरव्यू में 'गदर' फिल्म का ऑफर आने की बाद कही थी. हालांकि इस पर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ऐसा बयान दिया था जो वो खूब वायरल हुआ. जानिए 'गदर' में गोविंदा को कास्ट करने की खबरों की कितनी सच्चाई है.

गोविंदा ने 'गदर' में उन्हें कास्ट करने का दिया था हिंट
साल 2001 में 'गदर' (Gadar) फिल्म ने पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया था. 'गदर' में सनी देओल अपनी लेडी लव सकीना के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे कि उन्हें पाकिस्तान तक लेने पहुंच गए थे. लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक इंटरव्यू में गोंविदा ने ऐसी बात कह दी थी कि 'गदर' में पहले उन्हें कास्ट किए जाने की खबरें आने लगीं. गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा था 'बहुत साल पहले इस रोल को मुझे ऑफर किया गया था लेकिन मैंने रिजेक्ट कर दिया था.' गोविंदा के इस बयान को लेकर अटकलें लगने लगीं कि सनी देओल से पहले उन्हें तारा सिंह के रोल के लिए अप्रोच किया गया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHIKHA  (@angelshikha200k)

 

अनिल शर्मा ने दी सफाई
जब इन खबरों को जोर मिलने लगा तो निर्देशक अनिल शर्मा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में इन दावों को खारिज किया. अनिल ने कहा था- 'गोविंदा को तारा सिंह के लिए फाइनल नहीं किया था, हां कहानी जरूर सुनाई गई थी. मैं उन्हें 'गदर' नहीं बल्कि 'महाराजा' के लिए निर्देशित करना चाहता था. तब मैंने इसकी कहानी सुनाई होगी. इस वजह से उन्हें ऐसा लगा होगा और गलतफहमी हो गई होगी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

 

डर गए थे गोविंदा
इसके साथ ही अनिल शर्मा ने कहा कि जब मैंने 'गदर' की कहानी गोविंदा (Govinda) को सुनाई थी तो वो डर गए थे. काजोल (Kajol) को मैंने लीड एक्टर के लिए कॉन्टेक्ट किया लेकिन अमीषा पटेल को ही फाइनल किया.

 

 

 

 

 

 

Trending news