व्यापारी के घर लाखों की चोरी
Advertisement

व्यापारी के घर लाखों की चोरी

डिफेंस मिनिस्ट्री के एक अधिकारी के घर में किराए पर रह रहे एक व्यापारी के तीस लाख के जेवरात चोरी हो जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट्स लेकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

नई दिल्ली : डिफेंस मिनिस्ट्री के एक अधिकारी के घर में किराए पर रह रहे एक व्यापारी के तीस लाख के जेवरात चोरी हो जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट्स लेकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. गनीमत रही कि एक अन्य लॉकर में रखे लाखों के जेवरात चोर नहीं ले जा सके.
जानकारी के अनुसार यह वारदात मंगलवार दोपहर हुई. सरोजनी नगर इलाके में डिफेंस मिनिस्ट्री के एक अधिकारी के घर में सतीश जायसवाल नामक व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटी के साथ किराए पर रहता है. सरोजनी नगर मेन मार्केट में ही दुकान करने वाले सतीश मंगलवार शाम को दुकान पर थे, जबकि उनकी पत्नी किसी काम से लोधी रोड इलाके में गई थी.
देर रात 11 बजे जब पति-पत्नी घर पहुंचे. बाहर ताला लगा हुआ था, इसलिए वे सामान्य रूप से घर के अंदर गए, लेकिन जब अंदर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था और सतीश की पत्नी किंजल की पुरानी ज्वैलरी गायब थी. हालांकि, एक अन्य लॉकर में रखी कुछ ज्वैलरी सही सलामत मिली.
पुलिस में दी गई शिकायत में गायब जेवरात की कीमत तीस लाख रुपए बताई है. पुलिस के मुताबिक चोरों की संख्या एक से अधिक थी और वे घर का पिछला दरवाजा तोड़कर अदंर घुसे थे. माना जा रहा है कि चोरी रात आठ बजे से दस बजे के बीच हुई। फिलहाल, जांच जारी है और पुलिस को उम्मीद है जल्दी ही चोरी गिरफ्त में होंगे.

Trending news