सस्ते AC का भरा पड़ा है स्टॉक, अभी नहीं खरीदा तो गर्मी भर नहीं मिलने वाला डिस्काउंट
Advertisement

सस्ते AC का भरा पड़ा है स्टॉक, अभी नहीं खरीदा तो गर्मी भर नहीं मिलने वाला डिस्काउंट

AC Price: एयर कंडीशनर की कीमतें बेहद ही कम है और आप इन्तजार करे बगैर इन्हें खरीदते हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकते हैं. 

सस्ते AC का भरा पड़ा है स्टॉक, अभी नहीं खरीदा तो गर्मी भर नहीं मिलने वाला डिस्काउंट

Flipkart AC Deals: फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एयर कंडीशनर्स की खरीदारी पर महाऑफर लेकर आया है जिसमें ग्राहक अब तक की सबसे भारी बचत कर सकते हैं. गर्मियों का मौसम चरम पर आने का इंतजार कर रहे हैं तो ऐसा ना करें क्योंकि तब तक एयर कंडीशनर काफी महंगे हो जाएंगे और आपको इसके लिए ज्यादा कीमत चुकानी पड़ सकती है. अगर आप ऐसा नहीं चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर AC की खरीदारी पर अब तक का सबसे भारी ऑफर मिल रहा है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

कौन से AC पर है सबसे ज्यादा डिस्काउंट 

जिस एयर कंडीशनर पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है उसका नाम Blue Star Convertible 4-in-1 Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC है, ये एक स्प्लिट एयर कंडीशनर है जो फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है. इस एयर कंडीशनर की क्षमता 1.5 टन की है और ऐसे में ये गर्मी के दिनों में बड़े कमरे को भी आसानी से ठंडा कर सकता है. इस एयर कंडीशनर को आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है और फ्लिपकार्ट ये बेहतरीन डील ऑफर कर रहा है. 

अगर बात की जाए इस एयर कंडीशनर की खासियत की तो ये एक इन्वर्टर एयर कंडीशनर है. इसकी क्षमता 1.5 Ton की है और ये 3 Star BEE रेटिंग के साथ मार्केट में आता है जिससे पता चलता है कि ये काफी बिजली बचा सकता है. ये आपके घर की कुल 15 परसेंट बिजली बचाता है. इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को Auto Restart का फंक्शन भी मिल जाता है. इसमें Copper का इस्तेमाल किया जाता है जिससे कूलिंग दमदार होती है साथ ही इस एयर कंडीशनर की मेंटेनेंस भी काफी आराम से हो जाती है. इसमें ऑटो एडजस्टिंग टेम्प्रेचर मिल जाता है जिससे आपको बार-बार कूलिंग घटानी या बढ़ानी नहीं पड़ती है. इस एयर कंडीशनर की असल कीमत वैसे तो 40990 रुपये है लेकिन ग्राहक इसे 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं. दरअसल इस पर 8,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है.  

Trending news