अरबपति सेलेब्रिटी ने फैलाई लोगों के सामने 'झोली', बोला- 'प्लीज दे दो पैसे...' फिर खुला राज
Advertisement

अरबपति सेलेब्रिटी ने फैलाई लोगों के सामने 'झोली', बोला- 'प्लीज दे दो पैसे...' फिर खुला राज

अफ्रीकी सिंगर डेविडो (Davido) ने हाल ही में ट्विटर पर अपने फैन्स से पैसे मांगे और करोड़ों रुपये इकट्ठा किया, आइए जानते हैं क्यों.. 

Davido | Photo Credit: Rolling Stone

नई दिल्ली. आज के समय में सोशल मीडिया ने सेलिब्रिटीज को फैन्स से काफी जोड़ दिया है. सेलिब्रिटी के एक मैसेज पर उसके फैन्स उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं. हाल ही में, एक सेलिब्रिटी ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैन्स को एक ट्वीट किया कि अपने हिट गाने के बदले में उसे फैन्स से पैसे चाहिए हैं. आइए जानते हैं कि ये सेलिब्रिटी कौन है और उसने फैन्स से पैसे क्यों मांगे हैं.. 

  1. इस सेलिब्रिटी ने फैन्स से मांगे पैसे 
  2. ट्विटर पर लोगों से लगाई गुहार 
  3. कुछ ही दिनों में इकट्ठा किया करोड़ों रुपये 

इस सेलिब्रिटी ने फैन्स से ट्विटर पर मांगे पैसे 

नाइजीरियाई-अमरीकी सिंगर, डेविडो ने हाल ही में एक ट्वीट करके फैन्स से पैसे मांगे. ‘दामी ड्यूरो’ और ‘फॉल’ जैसे हिट गानों के संगीतकार डेविडो पिछले दस सालों से लोगों को हिट गाने दे रहे हैं और अफ्रीका के सबसे मशहूर आर्टिस्ट्स में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर वह अफ्रीका के सबसे ज्यादा फॉलो किए जानते वाले स्टार भी हैं. 

पैसे मांगने के पीछे की वजह 

डेविडो ने पिछले हफ्ते एक फंडरेजर शुरू किया था. उसी के लिए, डेविडो ने अपने फैन्स से पैसे मांगे थे. उनका यह कहना था कि जुटाए हुए पैसे से वो अनाथलय के बच्चों की मदद करेंगे. ट्वीट करने के दस मिनट के अंदर डेविडो ने $17,000 (करीब 12.65 लाख रुपये) जूता लिए थे और फिर कुछ दिनों में यह राशि बढ़कर $485,000 (3.6 करोड़ रुपये) हो गई. 

डेविडो का हाल ही में जन्मदिन भी था जिसपर उन्होंने लोगों से पैसे ही मांगे. उनका ऐसा कहना है कि यह उनकी दिली चाहत है कि वह अपना हर जन्मदिन गरीब लोगों को भला करके मनाएं. पैसे मांगकर डेविडो ह्र साल गरीब और जरूरतमंद बच्चों की मदद करना चाहते हैं. 

Trending news