Airtel, Jio और Vi के धमाकेदार प्लान्स, कम कीमत में 56 दिनों के लिए रोज मिलेगा डेटा, कॉलिंग और OTT बेनेफिट्स
Advertisement

Airtel, Jio और Vi के धमाकेदार प्लान्स, कम कीमत में 56 दिनों के लिए रोज मिलेगा डेटा, कॉलिंग और OTT बेनेफिट्स

एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया (Airtel, Jio, Vodafone Idea) कई सारे ऐसे प्रीपेड प्लान्स (Prepaid Plans) ऑफर कर रहे हैं जिनकी वैधता 56 दिनों (56 Days Validity) की हैं. आपको इनमें डेटा और कॉलिंग से लेकर ओटीटी तक, सभी तरह के बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं..

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Pixel Natures

नई दिल्ली. भारत की तीनों प्रमुख निजी टेलीकॉम कंपनियां, एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया (Airtel, Jio, Vodafone Idea) अपने यूजर्स के लिए कई सारे दिलचस्प प्रीपेड प्लान्स (Prepaid Plans) लेकर आती हैं जिनसे उन्हें कम कीमत में कई सारे बेनेफिट्स की सुविधा दे सकें. आज हम इन तीनों कंपनियों के उन प्रीपेड प्लान्स की चर्चा कर रहे हैं जिनकी वैधता 56 दिनों (56 Days Validity) की है. 

  1. एयरटेल, जियो और वीआई के प्रीपेड प्लान 
  2. सबकी वैधता 56 दिनों की 
  3. डेली डेटा के साथ अनेक फायदे शामिल 

एयरटेल के 56 दिनों की वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स 

399 रुपये का प्रीपेड प्लान: 56 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में आपको हर दिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के फायदे मिलेंगे. स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स, एयरटेल एक्स-स्ट्रीम प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. 

449 रुपये का प्रीपेड प्लान: 56 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में आपको हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के फायदे मिलेंगे. स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको मोबाइल एंटीवायरस, फ्री हेलोट्यून्स, एयरटेल एक्स-स्ट्रीम प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक और FASTag पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. 

558 रुपये का प्रीपेड प्लान: 56 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में आपको हर दिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के फायदे मिलेंगे. स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको मोबाइल एंटीवायरस, फ्री हेलोट्यून्स, एयरटेल एक्स-स्ट्रीम प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन, शॉ अकादेमी पर फ्री ऑनलाइन कोर्स, विंक म्यूजिक और FASTag पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

जियो के 56 दिनों की वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स 

399 रुपये का प्रीपेड प्लान: जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको 56 दिनों के लिए रोज 1.5GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. साथ ही, जियो म्यूजिक, जियो क्लाउड और जियो टीवी जैसे सभी जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी आपको दिया जाएगा. 

444 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: 56 दिनों की वैधता वाले जियो के इस प्लान में आपको रोज 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. वैधता की समाप्ति के बाद इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64kbps कर दिया जाएगा. साथ ही, जियो म्यूजिक, जियो क्लाउड और जियो टीवी जैसे सभी जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी आपको दिया जाएगा.  

वोडाफोन आइडिया के 56 दिनों की वैधता वाले प्लान्स 

399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: इस प्लान में आपको 56 दिनों के लिए रोज 1.5GB डेटा, हर दिन के 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. वोडाफोन आइडिया के खास वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट फीचर्स भी इस प्लान का हिस्सा हैं और आपको इसमें वीआई मूवीज एंड टीवी एप का एक्सेस भी मिलेगा. 

449 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: 449 रुपये में आपको 56 दिनों के लिए रोज 4GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और हर दिन के 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी. वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट के फीचर्स के साथ आपको वीआई मूवीज एंड टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

एक प्लान को छोड़कर बाकी सारे प्लान्स 500 रुपये से कम में उपलब्ध हैं और 56 दिनों के लिए डेटा, कॉलिंग, एसएमएस और ओटीटी, सभी तरह के बेनेफिट्स दे रहे हैं. आप भी देखें कि इनमें से कौन सा प्लान आपको सूट करता है और आपके लिए सही है.

Trending news