Jio का खेल बिगाड़ने आया Airtel का सस्ता Plan! 35 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11748678

Jio का खेल बिगाड़ने आया Airtel का सस्ता Plan! 35 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और इतना कुछ

Airtel ने 289 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है. यह भारती एयरटेल का पहला प्लान है जिसकी वैधता 35 दिनों तक है. यह प्लान अब भारती एयरटेल की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर दिखाई दे रहा है, ताकि यूजर इसे रिचार्ज कर सकें.

 

Jio का खेल बिगाड़ने आया Airtel का सस्ता Plan! 35 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और इतना कुछ

Bharti Airtel ने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जो कंपनी ने चुपचाप अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो में शामिल किया है. यह प्लान 289 रुपये (Airtel Rs 289 Prepaid Plan) की पेशकश कर रहा है और यूजर्स को डेटा अनुभव से अधिक वैधता प्रदान करने पर केंद्रित है. यह भारती एयरटेल का पहला प्लान है जिसकी वैधता 35 दिनों तक है. यह प्लान अब भारती एयरटेल की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर दिखाई दे रहा है, ताकि यूजर इसे रिचार्ज कर सकें.

Airtel Rs 289 Plan Details
भारती एयरटेल का 289 रुपये का प्लान एक नया प्रीपेड प्लान है, जो 35 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को 4GB डेटा, 300 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही, एयरटेल थैंक्स के अतिरिक्त लाभ भी शामिल हैं, जैसे कि अपोलो 24x7 सर्कल, मुफ्त हेलोट्यून्स, और विंक म्यूजिक मुफ्त. इस प्लान का उपयोग करने पर रोजाना 8.25 रुपये का खर्च आता है.

अगर आप इससे भी किफायती प्लान देखना चाहते हैं, जिसमें इससे कम दिन की वैलिडिटी मिले तो 199 रुपये वाला प्लान पर नजर डाल सकते हैं. इस प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. यह 289 रुपये का प्लान एयरटेल थैंक्स के समान लाभ प्रदान करता है, जहां यूजर्स को 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है. इसके बावजूद, 199 रुपये के प्लान की दैनिक लागत 6.63 रुपये है, जो वास्तव में 289 रुपये के प्लान से अधिक किफायती होती है. 

लेकिन बता दें, 199 रुपये वाले प्लान में आपको 5जी की सुविधा नहीं मिलेगी. भारती एयरटेल देश भर में 5G को तेजी से लॉन्च कर रही है और ग्राहकों को असीमित 5G डेटा का आनंद लेने की सुविधा भी प्रदान कर रही है. यदि आप 239 रुपये या इससे अधिक के प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करते हैं, तो आप एयरटेल से असीमित 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं.

Trending news