Airtel का ये प्लान है धांसू, Free Calling के साथ मिल रहा 50GB डेटा
Advertisement

Airtel का ये प्लान है धांसू, Free Calling के साथ मिल रहा 50GB डेटा

Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्लान लेकर आई है. इस रिचार्ज प्लान की कीमत 456 रुपये है, जिसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) के साथ 60 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. साथ ही इसमें 50 GB डेटा और 100 SMS रोजाना के दिए जाते हैं.

Airtel का ये प्लान है धांसू, Free Calling के साथ मिल रहा 50GB डेटा

नई दिल्ली: Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्लान लकप आई है. इस रिचार्ज प्लान की कीमत 456 रुपये है, जिसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) के साथ 60 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. साथ ही इसमें 50 GB डेटा और 100 SMS रोजाना के दिए जाते हैं. ये प्लान वोडाफोन आईडिया में मिलने वाले 449 रुपये के प्लान के जैसा ही है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में.

Airtel 456 वाला प्लान

Airtel ने अपने यूजर्स के लिए नया रिचार्ज प्लान पेश कर दिया है. जिसकी कीमत 456 रुपये है. इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर को 50 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (Voice Calling) की सुविधा भी दी जाती है.

60 दिन की वैलिडिटी
कंपनी के इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 60 दिनों की है, जिसमें यूजर को हर दिन के 100 SMS दिए जाते हैं. 50 GB डेटा का पूरा इस्तेमाल करने के बाद यूजर को 1MB के लिए 50 पैसे के हिसाब से पैसे देने होंगे. रोजाना के 100 SMS खत्म होने के बाद यूजर को लोकल SMS के लिए 1 रुपये और नेशनल SMS भेजने के लिए 1.5 रुपये का शुल्क देना होगा.

ये भी पढ़ें, एक साथ चार डिवाइस में चलेगा WhatsApp, लेकिन शुरुआत में आएंगी ये दिक्कतें

मिलेंगे ये फायदे
यूजर्स को इस प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का मुफ्त ट्रायल पूरे 30 दिनों के लिए दिया जाता है. इसके साथ ही इस प्लान में यूजर को एयरटेल Xstream Premium और Wynk म्यूजिक का फ्री एक्सेस दिया जाता है. इस प्लान को खरीदने पर यूजर्स को एक साल के लिए Shaw Academy के ऑनलाइन कोर्स का फ्री एक्सेस और FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जाता है.

यहां मिलेगा ये प्लान
Airtel का 456 रुपये वाला प्लान कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है. यूजर इस प्लान का रिचार्ज करने के लिए Google Pay, एयरटेल थैंक्स ऐप, Paytm और अन्य ऑनलाइन ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Trending news