इन Prepaid plans में हर रोज मिलता है 3GB Data, जानें Airtel, Vi और Jio में कौन बेहतर
Advertisement

इन Prepaid plans में हर रोज मिलता है 3GB Data, जानें Airtel, Vi और Jio में कौन बेहतर

Vi (Vodafone- Idea) के 249 रुपये कीमत वाले प्लान में यूजर्स को रोज वैसे तो 1.5GB डेटा मिलता है लेकिन कंपनी फिलहाल डबल डेटा बेनिफिट दे रही है, इसका मतलब है कि इस प्लान में रोज 3 GB डेटा मिलेगा.

इन Prepaid plans में हर रोज मिलता है 3GB Data, जानें Airtel, Vi और Jio में कौन बेहतर

नई दिल्ली: मोबाइल फोन पर मनोरंजन के शौकीन लोगों के लिए आजकल बहुत सारे इंटरनेट ऑफर चल रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाले और मोबाइल पर मूवी देखने वालों को हमेशा ही ज्यादा इंटरनेट डेटा की जरूरत रहती है. Airtel, Vi और Jio जैसी कंपनियां अपने ग्राहकों को ऐसे कई प्लान्स ऑफर कर रहे हैं जिनमें रोजाना 3GB Data मिलता है. चलिए देखते हैं किस कंपनी प्लान है सबसे बेहतर

  1. इंटरनेट यूजर्स के लिए खास प्लान्स
  2. रोजाना मिलता है 3जीबी डेटा
  3. जानें कौन सा प्लान है बेहतर

Jio का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio अपने ग्राहकों को एक ऐसा प्रीपेड प्लान ऑफर करती है जिसमें खूब सारा इंटरनेट डेटा मिलता है. इस प्लान की कीमत 349 रुपये है. प्लान में 1000 कॉलिंग मिनट्स बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए मिलते हैं और जियो से जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है. प्लान में रोज 3GB डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. जियो के इस प्लान में रोज मुफ्त 100 एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. 

Airtel का 398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
Airtel अपने ज्यादा इंटरनेट यूज करने वालों के लिए ऐसा ही एक प्लान ऑफर करती है. एयरटेल का रोज 3GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करने वाला प्लान 398 रुपये का है. इस प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है और इसपर कोई FUP लिमिट नहीं दी गई है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं. यह प्लान अडिशनल बेनिट्स भी ऑफर करता है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ 1 रुपये में मिलेंगे Mi के महंगे प्रोडक्ट, जानें कब शुरू हो रहा ये जबर्दस्त Offer

Vi का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
Vi (Vodafone- Idea) के 249 रुपये कीमत वाले प्लान में यूजर्स को रोज वैसे तो 1.5GB डेटा मिलता है लेकिन कंपनी फिलहाल डबल डेटा बेनिफिट दे रही है, इसका मतलब है कि इस प्लान में रोज 3 GB डेटा मिलेगा. यह प्लान सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है. इसके अलावा रोज 100 फ्री एसएमएस भी यूजर्स को मिलते हैं.

Trending news