Amazon Prime Day Sale: सिक्योरिटी कैमरे से लेकर Wi-Fi रिमोट तक, इन गैजेट्स पर मिल रहा है 75% Discount
Advertisement

Amazon Prime Day Sale: सिक्योरिटी कैमरे से लेकर Wi-Fi रिमोट तक, इन गैजेट्स पर मिल रहा है 75% Discount

Amazon Prime Day Sale 2021: घर के इन सामानें पर भारी छूट मिल रही है. जल्दी आप इस मौके का फायदा उठाएं. आइए जानते हैं इसमें क्या है खास.  

Amazon Prime Day Sale: सिक्योरिटी कैमरे से लेकर Wi-Fi रिमोट तक, इन गैजेट्स पर मिल रहा है 75% Discount

नई दिल्ली: Prime Members के लिए Amazon की एक्सक्लूसिव सेल का यह दूसरा और आखिरी दिन है. Amazon Prime Day sale 2021 में स्मार्ट होम गैजेट्स पर कुछ शानदार छूट दी गई है. स्मार्ट प्लग से लेकर स्मार्ट फ्लावर पॉट्स से लेकर विंडो/डोर सेंसर तक, ये स्मार्ट डिवाइस आपके घर को 'स्मार्ट' बनाने के लिए पहला कदम उठाने में आपकी मदद कर सकते हैं या आपके पहले से ही 'स्मार्ट होम' में जोड़े जा सकते हैं. आइए जानते हैं ऐसे गैजेट्स के बारे में जिन पर 75 फीसद का डिस्काउंट है.

  1. Amazon Sale में मिल रहा बंपर डिस्काउंट
  2. घर के इन सामानों पर 75% तक की छूट
  3. एकदम सस्ते दम में घर ले जाएं ये सामान

Wipro 16A Wi-Fi smart plug
यह प्लग डिवाइस को स्मार्ट गैजेट्स में बदल देता है. इसका उपयोग विप्रो स्मार्ट होम ऐप के माध्यम से डिवाइस को कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है. यूजर्स अप्लायंसेज को ऑन और ऑफ करने का शेड्यूल सेट कर सकेंगे. यह डिवाइस 949 रुपये में मिल रही है. इसमें 75 प्रतिशत का डिस्काउंट है.

HomeMate Wi-Fi Smart IR Control Hub
इसमें 74 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 1044 रुपये है. यह डिवाइस एक स्मार्ट IR-आधारित रिमोट कंट्रोलर है. यह लगभग सभी इंफ्रारेड रिमोट को स्मार्टफोन में इंटीग्रेट कर सकता है. यह Android और iOS उपकरणों के साथ कंपटिबल है. 

Godrej aer Smart Matic
इसकी कीमत 704 रुपये है. इसमें 12 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. यह एयर फ्रेशनर 225ml कैपिसिटी का एयर फ्रेशनर प्रदान करता है. यह ऐप कंट्रोल के साथ आता है जो यूजर्स को इसे चालू या बंद करने, तुरंत स्प्रे करने और रिफिल अलर्ट प्राप्त करने की अनुमति देता है. 

CP PLUS Intelligent Home PT Camera
यह कैमरा फुलएचडी (1080p) रिजाल्यूशन में आस-पास का 360-डिग्री व्यू प्रदान करता है. यह 64GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज को सपोर्ट करता है. वाई-फाई इनेबल कैमरा फुलएचडी (1080p) रिजाल्यूशन में आस-पास का 360-डिग्री व्यू प्रदान करता है. यह 64GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज को सपोर्ट करता है. इसकी कीमत 2,090 है. इसमें 48 फीसदी तक की छूट मिल रही है.

Oakter Infrared/Wifi smart remote
इसकी कीमत 1299 रुपये हैं. इसमें 48 फीसदी तक की छूट मिल रही है. यह स्मार्ट यूनिवर्सल रिमोट उपयोगकर्ताओं को ओकटर स्मार्ट होम ऐप का उपयोग करके घरेलू डिवाइस को कंट्रोल करने की अनुमति देता है. इसका इस्तेमाल टीवी, एसी, सेट-टॉप बॉक्स, स्पीकर आदि जैसे डिवाइसेज को कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें, WhatsApp Video कॉल के समय खत्म हो जाता है पूरा Data, बस करें ये काम फिर टेंशन फ्री होकर करें बातें

IFITech mini Wi-Fi door/window sensor
इसमें 37 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 2850 रुपये है. यह स्मार्ट लॉक "आईएफआई स्मार्ट लाइफ" ऐप का उपयोग करके दरवाजे और खिड़कियों की स्थिति का पता लगाने के लिए  करता है.  यह खिड़की या दरवाजा खोलने या बंद होने पर रीयल-टाइम अलर्ट भेज सकता है. 

TP-Link Tapo C100 1080p security camera
यह सिक्योरिटी कैमरा 1599 रुपये में आ रहा है. इसमें 45 प्रतिशत की छूट मिल रही है. यह कैमरा  1080p वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है. इसमें नाइट विजन सपोर्ट है और यह 30 मीटर की दूरी तक इमेज कैप्चर कर सकता है. यह आसान कम्युनिकेशन के लिए मोशन डिटेक्शन और टू वे ऑडियो सपोर्ट के साथ आता है.

Quick Sense 360 Degree 220V Ceiling-Mount
यह 551 रुपये में मिल रहा है. इसमें 63 फीसद तक की छूट है. यह डिवाइस इंफ्रारेड तकनीक का उपयोग यह पता लगाने के लिए करता है कि कोई व्यक्ति स्विच चालू करने के लिए कमरे में था. लैंप, बल्ब,  फ्लोरोसेंट लैंप, इलेक्ट्रॉनिक फ्लोरोसेंट रिंग लैंप, स्पॉटलाइट, ट्रांसफार्मर, छोटे विद्युत उपकरणों के लिए यह डिवाइस काम की है. इसे इंस्टाल करना आसान है.

Trending news