Amazon Return पर कीमती Laptop मिल रहे थोक के भाव! धड़ल्ले से खाली हो रहा है स्टॉक
Advertisement

Amazon Return पर कीमती Laptop मिल रहे थोक के भाव! धड़ल्ले से खाली हो रहा है स्टॉक

Amazon Discount Offer: किफायती कीमत में लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो ये प्लेटफॉर्म आपके लिए मददगार साबित होगा, इस पर मिलने वाला डिस्काउंट इतना भारी है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

Amazon Return पर कीमती Laptop मिल रहे थोक के भाव! धड़ल्ले से खाली हो रहा है स्टॉक

Deals on Laptops: एक अच्छा Laptop खरीदने के लिए आपको कम से कम 20 हजार रुपये से लेकर 40,000 रुपये खर्च करने ही पड़ते हैं. दरअसल इससे सस्ते लैपटॉप्स खरीदने पर आपको जरूरी स्पेसिफिकेशन्स नहीं देखने को मिलते हैं. स्पेसिफिकेशन्स अगर ठीक ना हों तो आपको लैपटॉप चलाने में काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है. अगर आप ऐसा नहीं चाहते हैं तो जाहिर सी बात है आपको ठीक-ठाक रकम खर्च करनी ही पड़ेगी. हालांकि आज हम आपको एक ऐसे लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जो महंगा तो है लेकिन इसे आप असल कीमत से काफी कम रकम चुकाकर अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कहां मिल रहा है लैपटॉप 

ये लैपटॉप असल में अमेजन के Amazon Return सेक्शन में लिस्ट किए जाते हैं. दरअसल ये रिन्यूड प्रोडक्ट होते हैं. अगर इनमें कोई छोटी-मोटी कमी होती है और कंपनी इस कमी को पूरी तरह से ठीक करके ऑनलाइन बेचती है तो ये रिन्यूड कैटेगरी में आ जाता है. इस कैटेगरी में आने के बाद इसकी कीमत अपने आप ही कम हो जाती है. ये कीमत आधे से भी कम होती है जिसकी वजह से अगर कोई इसे खरीदता है तो वो जरूरत से भी ज्यादा बचत कर सकता है. 

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट की तो इस लिस्ट में सबसे पहले (Renewed) Dell Windows Dell 3330 Latitude 13.3 inches Screen Laptop शामिल है, इस लैपटॉप को खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 16,502 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इसकी असल कीमत 40,000 रुपये है. ग्राहकों के लिए इस लैपटॉप पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

इस लिस्ट में अगला लैपटॉप है (Renewed) Dell Latitude Laptop Windows 10 Pro E7470 Intel Core i5 जिसे ग्राहक इसकी असल कीमत से काफी किफायती प्राइज में घर ले जा सकते हैं. इस लैपटॉप की असल कीमत 40,000 रुपये है लेकिन अमेजन रिटर्न पर ग्राहक इसे सिर्फ 18,689 रुपये में खरीद सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news