Amazon-Flipkart नहीं यहां मिलेगा सबसे सस्ता iPhone 16, फटाफट करें बुक नहीं तो खत्म हो जाएगा स्टॉक
Advertisement
trendingNow12456622

Amazon-Flipkart नहीं यहां मिलेगा सबसे सस्ता iPhone 16, फटाफट करें बुक नहीं तो खत्म हो जाएगा स्टॉक

Apple iPhone 16 Discount: अगर आप ऐप्पल के फैन हैं और आप नया iPhone 16 खरीदना चाहते हैं तो आपको अमेजन-फ्लिपकार्ट के अलावा भी ऑप्शन देखने चाहिए. हम आपको एक ऐसा प्लेटफॉर्म बताते हैं, जहां आपको ऐप्पल का ये लेटेस्ट जेनरेशन वाला आईफोन सस्ते दाम में मिल जाएगा.

Amazon-Flipkart नहीं यहां मिलेगा सबसे सस्ता iPhone 16, फटाफट करें बुक नहीं तो खत्म हो जाएगा स्टॉक

Apple iPhone 16 Price Cut: ऐप्पल ने कुछ समय पहले अपनी सबसे लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज लॉन्च की है. अगर आप ऐप्पल के फैन हैं और आप नया iPhone 16 खरीदना चाहते हैं तो आपको अमेजन-फ्लिपकार्ट के अलावा भी ऑप्शन देखने चाहिए. हम आपको एक ऐसा प्लेटफॉर्म बताते हैं, जहां आपको ऐप्पल का ये लेटेस्ट जेनरेशन वाला आईफोन सस्ते दाम में मिल जाएगा. वैसे तो iPhone 16 की कीमत थोड़ी ज्यादा है, लेकिन यहां आपको अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल जाएगा, जिससे आप इस फोन को सस्ते में खरीद पाएंगे. 

यहां से करें ऑर्डर 
आपने विजय सेल्स के बारे में सुना ही होगा. विजय सेल्स पर आपको सभी तरह के इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स मिल जाएंगे. देश भर में इसके कई स्टोर्स हैं. यहां पर Apple का लेटेस्ट जेनरेशन वाला iPhone 16 मौजूद है, जिसे आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं. iPhone 16 सीरीज में चार मॉडल आते हैं जिनके नाम iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max है. 

यह भी पढ़ें - iPhone 17 Pro में मिल सकता है अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, लीक्स में सामने आ रही ये बातें

iPhone 16 ऑफर
वैसे तो iPhone 16 के 128GB वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन विजय सेल्स से आप इसे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. विजय सेल्स आपके लिए खास डील लाया है, जहां आपको इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर्स के साथ अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल जाएगा. अगर आप IDFC FIRST Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको पूरे 10,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकता है. इस तरह आप 79,900 रुपये की कीमत वाले इस फोन को 69,900 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं, अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी आपको यही ऑफर मिलेगा. 

यह भी पढ़ें - X यूजर्स को अब नहीं मिलेगी यह सुविधा, Elon Musk ने खुद किया ऐलान, जानें क्या बदल गया?

Trending news