Apple Watch की डिजाइन वाली Smartwatch हुई लॉन्च! कम कीमत में पाएं 10 दिन की बैटरी लाइफ और इतना कुछ
Advertisement

Apple Watch की डिजाइन वाली Smartwatch हुई लॉन्च! कम कीमत में पाएं 10 दिन की बैटरी लाइफ और इतना कुछ

Smartwatch Launched with Apple Watch Design: हाल ही में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च हुई है जो देखने में बिल्कुल Apple Watch की तरह है लेकिन उससे काफी सस्ती है. आइए जानते हैं कि इस वॉच में क्या है, इसकी कीमत कितनी होगी और इसे खरीदा कैसे जा सकते हैं..

 

Apple Watch की डिजाइन वाली Smartwatch हुई लॉन्च! कम कीमत में पाएं 10 दिन की बैटरी लाइफ और इतना कुछ

Apple Watch Design Inbase Urban FIT S Smartwatch Launched: अगर आप भी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं और हर दिन एक्सर्साइज आदि करते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसे लेटेस्ट डिवाइस की जानकारी है जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी फिटनेस पर और ज्यादा ध्यान दे सकते हैं. आपको बता दें कि मार्केट में एक लेटेस्ट स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch लॉन्च हुई है जो देखने में बिल्कुल एक Apple Watch की तरह दिखती है और फीचर्स भी इसके काफी शानदार हैं. वैसे तो ये स्मार्टवॉच थोड़ी महंगी है, लेकिन इसे फिलहाल भारी डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है. आइए जानते हैं कि इस वॉच में आपको क्या दिया जा रहा है और इसकी कीमत कितनी है.. 

लॉन्च हुई Inbase Urban FIT S Smartwatch 

एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी इनबेस (Inbase) ने हाल ही में भारत में एक नई स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch लॉन्च की है. आपको बता दें कि इस स्मार्टवॉच की कीमत थोड़ी ज्यादा है लेकिन इसकी खास बात यह है कि इसका डिजाइन प्रीमियम ब्रांड ऐप्पल की घड़ी, Apple Watch जैसी है. इसकी डिजाइन ही इसे यूनीक बनाती है. 

Inbase Urban FIT S Smartwatch की कीमत 

अगर आप सोच रहे हैं कि इस महंगी स्मार्टवॉच कीआखिर कीमत क्या है तो हम आपको बता दें कि इनबेस (Inbase) ने अपनी इस स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch को $163 (लगभग 12,999 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध इस स्मार्टवॉच को एक ऑफर के तहत फिलहाल बेहद सस्ते यानी $63 (करीब 4,999 रुपये) में घर लेकर जाया जा सकता है. Inbase Urban FIT S Smartwatch को ब्लैक, ग्रीन, सिल्वर और ग्रे, इन चार रंगों में लिया जा सकता है.  

Inbase Urban FIT S Smartwatch की बैटरी 

Apple Watch की तरह दिखने वाली Inbase Urban FIT S Smartwatch को डिजाइन के अलावा जिस चीज के लिए पसंद किया जा रहा है, वो इसकी बैटरी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि कंपनी का कहना है कि ये करीब 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है. 250mAh की बैटरी वाली Inbase Urban FIT S Smartwatch को दो घंटों में फुल चार्ज किया जा सकता है और स्टैन्डबाइ मोड में इसे 30 दिन तक बिना चार्ज किये रखा जा सकता है. 

Inbase Urban FIT S Smartwatch के बाकी फीचर्स 

Inbase Urban FIT S Smartwatch 1.78-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 550nits की ब्राइटनेस और 368 x 448 पिक्सल के रेसोल्यूशन के साथ लॉन्च की गई है. 120 स्पोर्ट्स मोड्स वाली ये स्मार्टवॉच हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन को मॉनिटर करने के फीचर्स के साथ आती है. इसमें एक माइक्रोफोन और स्पीकर भी है जिससे आप फोन मिला और उठा सकते हैं. इसे ब्लूटूथ की मदद से एंड्रॉयड और iOS, दोनों तरह के डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है.    

 ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news